एक घंटे थाने में रुककर एसएसपी ने सुनी पीड़ित की सुनी फरियाद, पुलिसकर्मियों को दिए कड़े निर्देश, देखें वीडियो

suchita mishra | Publish: May, 16 2019 11:37:25 AM (IST) | Updated: May, 16 2019 11:39:58 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अमित पाठक साइकिल से थाना मलपुरा पहुंचे।

आगरा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अमित पाठक साइकिल से थाना मलपुरा पहुंचे। थाने पहुंचकर सबसे पहले रजिस्टर चेक किए। रजिस्टर में कोई कमी नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने थानाध्यक्ष मलपुरा विजय कुमार को निर्देश देते हुए कहा कि धनौली में लगने वाली अवैध ईंट मण्डी को हटाएं। इसके बाद सब्जी मण्डी को भी बंद कराने के आदेश दिए। उन्होंने थानाध्यक्ष से कहा कि रोड पर अगर कोई भी कूड़ा जलाए तो उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई कर उसे जेल भेजो। इसके बाद उन्होंने थाने के सभी अपराधियों का दो दिन बाद सत्यापन कराने के आदेश दिए।

फरियादी की समस्या सुनी
थाना मलपुरा के गांव जारुआ कटरा निवासी डालचंद की पत्नी माधुरी का गांव में ही स्थित केनरा बैंक में बचत खाता है। तीन मई उसका बेटा राहुल एटीएम कार्ड को लेकर एटीएम पर पहुंच गया। आरोप है कि वहां पर पहले से ही तीन गांव के युवक मौजूद थे। उन्होंने राहुल से एटीएम कार्ड बदल दिया। इसके बाद माधुरी के खाते से हजारों रुपए निकाल कर शराब तथा मौज मस्ती कर ली। इसकी जानकारी डालचंद को हुई। उन्होंने थाने में तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। थाना का निरीक्षण करने आए एसएसपी अमित पाठक से डालचंद ने न्याय की गुहार लगाई। इस पर एसएसपी ने तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस डालचंद को लेकर जारुआ कटरा चली गई।

एक घंटे तक थाने का किया निरीक्षण
एसएसपी अमित पाठक आठ बजे थाने से गए। इस दौरान वे थाने में एक घंटे तक रुके रहे। उन्होंने एक घंटे में थाने का निरीक्षण व कई निर्देश पुलिस को दिए। एसएसपी के थाने से जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।

इनपुट : देवेश शर्मा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned