scriptएसएसपी ने पुलिसकर्मी पर आखिर क्यों दिए मुकदमा दर्ज करने के निर्देश, जानिए | ssp amit pathak take action on constable against mobile complaint | Patrika News

एसएसपी ने पुलिसकर्मी पर आखिर क्यों दिए मुकदमा दर्ज करने के निर्देश, जानिए

locationआगराPublished: Dec 07, 2017 12:16:12 pm

पुलिसकर्मी ने नहीं दिया था मोबाइल, एसएसपी ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश

SSP, SSP Agra,Tajmahal, SSPAmit, Policing, tajmahal, SSP, Policing, ssp agra, Agra fort, ips Amit Pathak, shahganj policeman, up police constable, shahganj police constable, up police, agra police, ssp whatsapp

ssp amit pathak

आगरा। आगरा के एसएसपी से व्हाटसएप नंबर और कार्यालय में लिखित शिकायत की जा सकती है। एक पीड़ित ने ऐसी ही शिकायत दर्ज की और इसके बाद एसएसपी आगरा एक्शन में आए। एसएसपी अमित पाठक ने पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। एसएसपी के कड़े निर्देशों के बाद से महकमे में खलबली मची हुई है।

मलपुरा निवासी ने की थी शिकायत
मामला आगरा के मलपुरा के गजेंद्र सिंह पुत्र रामभरोसी बरौदा का है।
गजेंद्र सिंह ने एसएसपी अमित पाठक से शिकायत की थी कि आरक्षी संजय दुबे ने मोबाइल अपने पास रख लिया है, वह मांगने पर मोबाइल नहीं दे रहा है। इस मामले में एसएसपी अमित पाठक ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद थाना शाहगंज में आरोपी पुलिसकर्मी संजय दुबे के खिलाफ थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिसकर्मी पर हुई मुकदमे की कार्रवाई के बाद से महकमे में खलबली मची हुई है।
एसएसपी के एक्शन से मची है खलबली
एसएसपी अमित पाठक इन दिनों पुलिसिंग में सुधार करने में लगे हैं। पिछले दिन वे बुलेट बाइक से सादा कपड़ों में आगरा में घूमे थे। एसएसपी अमित पाठक ताजमहल की यलो जोन में पहुंचे थे, जहां उन्हें रोका गया था। लेकिन, उन्होंने ताजमहल पर लपकों को चिन्हित किया था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और 18 लपके धर दबोचे गए थे। पुलिस महकमे में एसएसपी अमित पाठक के इस कदम से खलबली मची हुई है। लोग वहीं एसएसपी की तारीफ कर रहे हैं। एसएसपी अमित पाठक ने वायरलेस से रकाबगंज और ताजगंज थाना प्रभारियों को निर्देश दिए। पुलिस सक्रिय हो गई। ताजमहल के रास्तों से अतिक्रमण हटवा दिया। दोनों थाना क्षेत्रों से 18 लपके गिरफ्तार किए गए और 15 ऑटो सीज किए। एसएसपी अमित पाठक ने कहा है कि पंद्रह दिन बाद फिर वे निरीक्षण करेंगे। अगर फिर वही हालत मिले तो कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो