Breaking 20 कि.मी. साइकिल चलाकर थाने का निरीक्षण करने पहुंचा ये आईपीएस अधिकारी, मची खलबली

Breaking 20 कि.मी. साइकिल चलाकर थाने का निरीक्षण करने पहुंचा ये आईपीएस अधिकारी, मची खलबली
ssp

suchita mishra | Publish: May, 16 2019 09:54:46 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक का अंदाज निराला है। अपनी कार्यशैली के कारण हर समय चर्चा में रहते हैं।

आगरा। गुरुवार का दिन। सुबह का समय। एक शख्स साइकिल पर चला आ रहा था। सिर पर हेलमेट लगा हुआ था। आंखों पर चश्मा। टीशर्ट और कैप्री पहने हुए। मलपुरा थाने में इस शख्स को देखकर कोई हलचल नहीं हुई। इस शख्स ने जब हेलमेट उतारा। इसके साथ ही थाने में हड़कम्प मच गया। ये थे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक।

थाने में मची खलबली
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक का अंदाज निराला है। अपनी कार्यशैली के कारण हर समय चर्चा में रहते हैं। गुरुवार की सुबह उन्होंने फिर चर्चा वाला काम किया। 20 किलोमीटर साइकिल चलाते हुए मलपुरा थाने पहुंच गए। एसएसपी की पीछे उनके जनसंपर्क अधिकारी मोटर साइकिल पर चल रहे थे। एसएसपी को देखते ही थाने में खलबली मच गई। कोई सोच भी नहीं सकता था कि आईपीएस अधिकारी साइकिल चलाते हुए सामान्य व्यक्ति की तरह थाने में पहुंच जाएगा। एसएसी इस समय थाना मलपुरा का निरीक्षण कर रहे हैं।

शहर में भी कर चुके हैं भ्रमण
एसएसपी आगरा शहर का भी इसी अंदाज में भ्रमण कर चुके हैं। उन्होंने बिजलीघर चौराहे का इसी अंदाज में निरीक्षण किया था। सबसे पहले समस्या स्वयं देखी और इसके बाद कार्रवाई शुरू की। अब बिजलीघर चौराहे पर वाहनों की लाइन लगने लगी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned