scriptBig News: शहर के नामी डॉक्टर पर एसएसपी ने घोषित किया दस हजार का इनाम, जानिए क्या है मामला! | SSP announced reward of ten thousand on arrest of famous doctor | Patrika News

Big News: शहर के नामी डॉक्टर पर एसएसपी ने घोषित किया दस हजार का इनाम, जानिए क्या है मामला!

locationआगराPublished: Oct 15, 2019 10:56:59 am

Submitted by:

suchita mishra

डॉ. अमित टंडन अपने छोटे भाई पर जानलेवा हमला करने के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे हैं।

Dr. Amit Tondon

Dr. Amit Tondon

आगरा। शहर के नामी डॉक्टर व डॉ. कमलेश टंडन हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अमित टंडन की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी बबलू कुमार ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। डॉ. अमित टंडन अपने छोटे भाई व सनराइज डायग्नोस्टिक सेंटर के मालिक डॉ. अनुराग टंडन पर जानलेवा हमले के मामले में काफी समय से फरार चल रहे हैं। पुलिस के साथ अब क्राइम ब्रांच को भी उनकी तलाश में लगाया गया है। साथ ही पुलिस उनकी संपत्ति की कुर्की के लिए कोर्ट में अर्जी देने की तैयारी कर रही है।
यह भी पढ़ें

भाजपा जिलाध्यक्ष पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां

ये है पूरा मामला
बाग फरजाना निवासी डॉ. अमित टंडन अपनी मां कमलेश टंडन के नाम से अपने घर के पास ही डॉ. कमलेश टंडन टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर के नाम से एक अस्पताल चलाते हैं। इस अस्पताल के पास उनके छोटे भाई डॉ. अनुराग टंडन का सनराइज डायग्नोस्टिक सेंटर है। दोनों भाइयों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। छह सितंबर को दोनों भाइयों में घर में कैमरे लगाने को लेकर विवाद हुआ। आरोप है कि विवाद के दौरान डॉ. अमित टंडन ने डॉ. अनुराग टंडन के सिर में रॉड से हमला किया, उनकी पत्नी डॉ वैशाली टंडन और कर्मचारी राहुल ने भी उनका साथ दिया।
यह भी पढ़ें

बेटी को आंचल में छिपाकर लकड़बग्घे से भिड़ गई मां, हमले में हुई घायल, जानिए पूरा मामला!

हमले में डॉ. अनुराग टंडन गंभीर रूप से हुए थे घायल
हमले में डॉ. अनुराग टंडन गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस मामले में डॉ. अमित टंडन, उनकी पत्नी डॉ. वैशाली टंडन, हॉस्पिटल के कर्मचारी राहुल सिंह, दिनेश यादव और उमाशंकर शर्मा के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी गई थी। घटना के बाद से ही डॉ. अमित टंडन फरार चल रहे हैं। पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही है। बे समय से फरार होने के कारण एसएसपी बबलू कुमार ने उनकी गिरफ्तारी को लेकर दस हजार का इनाम घोषित किया है। वहीं दो दिन पहले इस मामले में आरोपी राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अब पुलिस उनकी संपत्ति की कुर्की की तैयारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो