सपा को इस जिले के लिए नहीं मिल रहे स्टार प्रचारक

सपा प्रत्याशी को स्थानीय नेताओं से ही कराना होगा प्रचार।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 12 Nov 2017, 10:04 AM IST

आगरा। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में जीत केक लिए सभी दलों में स्टार प्रचारकों की डिमांड बढ़ गई है। भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष आने का कार्यक्रम बन रहा है, तो वहीं सपा प्रत्याशियों को अपने स्थानीय नेताओं से ही प्रचार कराना होगा। पार्टी की ओर से अभी तक प्रचार के लिए किसी का नाम नहीं भेजा गया है। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के आने का प्रोग्राम है, लेकिन वे यहां एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आ रहे हैं।

किसी बड़े नेता का नाम नहीं फाइनल
समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। स्थानीय नेता इनके साथ कदम से कदम मिलाते हुए प्रचार करा रहे हैं, मगर उदासी सिर्फ इस बात की है, कि उन्हें प्रचार के लिए स्टार प्रचारक नहीं मिल रहे हैं। जहां अन्य दलों ने बड़े नेताओं को इस प्रचार में उतारने की तैयारी कर ली है, वहीं सपा के पास किसी भी बड़े नेता का प्रोग्राम नहीं है। जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि अभी प्रचार के लिए किसी बड़े नेता का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

प्रदेश अध्यक्ष का नहीं मिलेगा फायदा
हालांकि 22 नंवबर की शाम को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम आगरा आ रहे हैं, लेकिन उनका कोई फायदा सपा प्रत्याशी को नहीं मिलेगा। वे यहां एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंच रहे हैं। जब तक वे यहां पहुंचेंगे, तब तक चुनाव समाप्त हो चुका होगा। इससे सपा प्रत्याशी में थोड़ी सी निराशा जरूर है, लेकिन चुनाव प्रचार में कोई कमी न रहे, इसके लिए स्थानीय नेताओं का साथ लिया जा रहा है। जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए पूरा प्लान बनाया हुआ है। उसके हिसाब से सुबह से शाम तक सभी समाजवादी आगरा को जीतने के लिए जनता के बीच पहुंच रहे हैं।

 

धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned