scriptकमरे में सौतेले पिता के साथ ऐसी हालत में 13 वर्षीय पुत्री को देख उड़े मां के होश और फिर… | Step-father rapes daughter in Agra | Patrika News

कमरे में सौतेले पिता के साथ ऐसी हालत में 13 वर्षीय पुत्री को देख उड़े मां के होश और फिर…

locationआगराPublished: Sep 18, 2019 01:42:44 pm

-नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार-आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार

step father rape

step father rape

आगरा। ताजनगरी में मां की करतूत की सजा बेटी को भुगतनी पड़ी है। करीब 13 साल पहले एक महिला ने अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ नया आशियाना बना लिया था। पहले पति की बेटी को लेकर वह दूसरे पति के साथ थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में रह रही थी । इश्क की डोर से अय्याशी की परवान चढ़े इस रिश्ते ने नाबालिग बेटी की जिंदगी को बर्बाद कर दिया है। अय्याश सौतेले पिता ने कई बार नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। महिला ने जब खुद बेटी के साथ गलत हरकत करते अपने दूसरे पति को देखा तो उसके होश उड़ गये। जब उसने विरोध किया तो अधेड़ ने मां बेटी को घर में कैद कर दिया। महिला ने पति के घर से बाहर जाने पर मकान मालिक की सहायता से थाना एत्माद्दौला पुलिस में आपबीती बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है।
किस-किस से बचें बेटियां
रिश्तों को कलंकित कर देने वाली इस घटना ने झकझोर कर रख दिया है। आये-दिन नारी सुरक्षा व नारी अस्मिता को लेकर गोष्ठियां
होती हैं। सरकार भी बेटियों की सुरक्षा को लेकर संवेदनशील है, लेकिन जब बेटियों को अपने ही शिकार बनाने लगें तो किस-किस से बचेंगी। घटना के बाद से नाबालिग बेटी अवसाद में है। कई बार जुल्म का शिकार हुई बेटी ने आवाज उठाने की कोशिश की मगर अय्याश अधेड ने डरा धमका कर उसकी आवाज को दबा दिया।
मकान मालिक ने दिया साहस
दूसरे पति के साथ रह रही महिला को करीब 13 साल पहले की गई गलती की बड़ी सजा मिली है। महिला जिस शख्स को अपना पति मान बैठी थी, उसने ही उसकी नाबालिग बेटी की जिंदगी तबाह कर दी। महिला ने मकान मालिक को आपबीती बताई। मकान मालिक ने उसे साहस दिया और थाना एत्माद्दौला पुलिस से मामले की शिकायत की है। अब महिला को 13 साल पहले की गलती का एहसास हो रहा है।
पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी
थाना एत्माद्दौला पुलिस ने कलयुगी पिता के खिलाफ मिली शिकायत पर त्वरित कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पीड़ित नाबालिग बेटी का मेडिकल कराया जा रहा है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो