scriptप्रेमिका के लिये उसने खरीदे थे ऐसे कपड़े, उसके बाद मिला जो जवाब, सहन नहीं कर सका और कर ली आत्महत्या | Student suicide love failure up agra news | Patrika News

प्रेमिका के लिये उसने खरीदे थे ऐसे कपड़े, उसके बाद मिला जो जवाब, सहन नहीं कर सका और कर ली आत्महत्या

locationआगराPublished: Mar 17, 2019 09:49:32 pm

प्रेमिका के इस जवाब के बाद प्रेमी ने बेवफाई के गाने सुनते हुये उठाया खौफनाक कदम, जानकर कांप जायेगी रूह

आगरा। प्यार में धोखा मिलने के बाद कई आशिकों को आपने पागल होते हुये देखा होगा, लेकिन आगरा के प्रेमी द्वारा ऐसा कदम उठाया जायेगा, किसी ने सोचा भी नहीं होगा। उसने बेवफाई के गाने सुनते हुये फांसी का फंदा चूमा और आत्महत्या कर ली।

यहां का है मामला
विश्वविद्यालय के आवासीय परिसर में रहने वाले रामानुज गोपनीय विभाग में तैनात हैं। उनका बेटा गौतम बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार रात नौ बजे घर से निकला था। रात 12 बजे भाई राहुल ने फोन किया तो रिसीव नहीं हुआ। रविवार सुबह उसका शव फंदे पर लटका मिला।
प्यार में नाकाम होने पर चूमी मौत
इंस्पेक्टर थाना हरीपर्वत ने बताया कि गौतम की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्यार में असफल होने पर आत्मघाती कदम उठाने की बात लिखी है। वो किसी महिला से एकतरफा प्यार करता था। जेब में नए खरीदे गए महिला के अंतर्वस्त्र भी मिले। पुलिस ने बताया कि गौतम ने कान में ईयरफोन लगा रखा था। उसने मोबाइल में गाने चला रखे थे। उसने गाने सुनते-सुनते आत्महत्या की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो