scriptसुंदर एवं सुशील पत्नी चाहिए, तो सप्ताह में जरूर करें ये छोटा सा उपाय | Sundar aur sushil patni pane ke upay | Patrika News

सुंदर एवं सुशील पत्नी चाहिए, तो सप्ताह में जरूर करें ये छोटा सा उपाय

locationआगराPublished: Jun 07, 2018 12:55:31 pm

कुंडली का सप्तम भाव का स्वामी मजबूत होना चाहिए। पुरुष की कुंडली में सुंदर पत्नी मिलने का कारक शुक्र है।

Sundar aur sushil patni

Sundar aur sushil patni

आगरा। सुंदर पत्नी की चाहत तो हर युवा की होती है और इसके लिए वह कुछ भी करते हैं। लव मैरिज हो तो, बात अलग हैं, लेकिन जहां अरेंज मैरिज की बात आती है, तो लड़की को बिना देखे कोई भी शादी नहीं करता है। लड़के से लेकर पूरे परिवार की चाहत यही होती है, कि लड़की सुंदर मिलनी चाहिए। यदि आपको सुंदर पत्नी चाहिए, तो सप्ताह में एक बार बस छोटा सा उपाय करना होगा।
पहले जानें कब मिलती है सुंदर पत्नी
ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र ने बताया कि कुंडली का सप्तम भाव का स्वामी मजबूत होना चाहिए। पुरुष की कुंडली में सुंदर पत्नी मिलने का कारक शुक्र है। शुक्र मजबूत होगा, पत्नी तभी सुंदर मिलेगी। वहीं महिलाओं को यदि सुंदर पति चाहिए, तो उनका गुरु अच्छा होना चाहिए। ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र ने बताया कि शिव आराधना से सुंदर पति मिलता है, लेकिन बात ये भी सही है, कि यदि पुरुष भी भगवान शिव की आराधना करें, तो उन्हें पत्नी सुंदर मिलती है।
सुंदर पत्नी के लिए करें ये उपाय
वैसे तो भगवान शिव की आराधना काफी है, लेकिन फिर में सप्ताह में एक बार सोमवार के दिन यदि सुबह स्नान करने के बाद सूर्योदय के समय भगवान शिव के मंदिर में जाकर शिवलिंग का मीठे दूध से अभिषेक करें। इस दौरान ध्यान ये रखना जरूरी है, कि कोई आपको टोके नहीं। यदि आप 16 सोमवार ये प्रक्रिया कर लेते हैं, तो आपको सुंदर पत्नी अवश्य मिलेगी।
महिलाओं का करें सम्मान
ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र ने बताया कि स्त्रियों का सम्मान करें, गौ सेवा भी करें। ऐसा करने से भगवान प्रसन्न होते हैं और सुंदर सुशील जीवन साथी का वरदान देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो