scriptसनी लियोनी के नवरात्रि विज्ञापन पर आक्रोश, दहन किया गया पुतला | Sunny leone effigy burnt after manforce condom advertisement | Patrika News

सनी लियोनी के नवरात्रि विज्ञापन पर आक्रोश, दहन किया गया पुतला

locationआगराPublished: Sep 24, 2017 06:02:49 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पुतला दहन किया गया साथ ही सनी लियोनी भारत छोड़ो के नारे भी लगाए गए।

Sunny leone

Sunny leone

आगरा। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के कंडोम के विज्ञापन पर हैप्पी नवरात्र लिखने से बजरंग दल कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। बजरंगियों द्वारा सनी लियोनी का पुतला दहन किया गया साथ ही सनी लियोनी भारत छोड़ो के नारे भी लगाए गए।
दहन किया गया पुतला
गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं। इन होर्डिंग्स पर हैप्पी नवरात्र लिखा हुआ है। इस मामले में आगरा में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तीखा रोष व्यक्त किए। सनी लियोनी का पुतला दहन कर मांग की गई, कि सनी लियोनी को भारत छोड़ देना चाहिए। शुभम सौनी ने कहा कि हमारी धार्मिक भावनाओं से खेलना का अधिकारी किसी को नहीं है।
Sunny leone
ये कहना है बजरंगियों का
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि मैनफोर्स के विज्ञापन के ये बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं। सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है। सनी लियोनी के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की गई है। कई अन्य संगठनों और सेाशल मीड‍िया यूजर्स ने भी सनी लियोनी और कंपनी का विरोध करना शुरू कर दिया है।
जमकर वायरल हो रही तस्वीरें
सोशल मीडिया में सनी लियोनी के इन विज्ञापनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। विज्ञापन का विरोध तेज होता जा रहा है। हाल ही में सनी लियोनी ने फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ आइटम डांस किया था, इसके अलावा संजय दत्त की फिल्म भूमि का सॉन्ग ट्रिपी-ट्रिपी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ। जल्द ही सनी लियोनी की अरबाज खान के साथ फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होने वाली है।
निकल रहा गुस्सां
अब सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को जमकर शेयर किया जा रहा है। नवरात्र के दौरान इस तरह का विज्ञापन जारी करने पर मैनफोर्स कंपनी लोगों के निशाने पर आ गई है। इसके साथ ही सनी लियोन पर भी लोग गुस्सा निकाल रहे हैं। बता दें कि सनी लियोन कॉन्डोम कंपनी मैनफोर्स की ब्रैंड एंबेस्डर हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो