scriptसुषमा स्वराज आज इस शहर में, लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के लिये देंगी सबसे बड़ा फॉर्मूला, जानिये पूरा कार्यक्रम | Sushma Swaraj giving tips to social warriors | Patrika News

सुषमा स्वराज आज इस शहर में, लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के लिये देंगी सबसे बड़ा फॉर्मूला, जानिये पूरा कार्यक्रम

locationआगराPublished: Apr 08, 2019 09:25:27 am

मथुरा और आगरा में सोशल वॉरीयर्स को करेंगी ट्रेंड।

Sushma Swaraj

Sushma Swaraj

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 में सोशल मीडिया के माध्यम से विरोधियों पर वार करने के लिये सोशल वॉरीयर्स को ट्रेंड करने के लिये केंद्रीय विदेश मंत्री भारत सरकार सुषमा स्वराज सोमवार को आगरा और मथुरा में रहेंगी। भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी सुरेश गुप्ता एडवोकेट ने बताया कि सुषमा स्वराज भाजपा के आईटी विभाग द्वारा आयोजित विजय संकल्प सायबर योद्धा संम्मेलन को सम्बोधित करेंगी।

यहां है कार्यक्रम
आगरा लोकसभा एवं फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र का संयुक्त सम्मेलन आगरा के ट्रैड सेंटर ग्राम सिंगना हिंदुस्तान कॉलेज के पास आगरा मथुरा हाईवे NH2 पर आयोजित होगा। यह सम्मेलन दोपहर 12:00 बजे से आरंभ होगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सुषमा स्वराज सीधे दिल्ली से आएंगी। आगरा के कार्यक्रम संयोजक क्षेत्रीय आईटी प्रमुख गौरव वाष्र्णेय को बनाया गया है। सुरेंद्र गुप्ता एडवोकेट ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि सुषमा स्वराज आगरा के सम्मेलन को संबोधित करने के पश्चात मथुरा रवाना होंगी।
मथुरा में ये है कार्यक्रम
मथुरा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी के समर्थन में विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मेलन को संबोधित करेंगी। यह कार्यक्रम मथुरा में श्रीजी बाबा सरस्वती विद्या मंदिर गोवर्धन रोड पर आयोजित होगा। मथुरा में कार्यक्रम को संबोधित करने के पश्चात सुषमा स्वराज दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो