ताज इंटरनेशनल एयरपोर्ट का दर्द फिर छलका, देशभर के महापौरों ने किया आगरा के मेयर से ये सवाल

Dhirendra yadav | Updated: 26 Jul 2019, 05:35:00 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा में होने वाली मेयर मीट में आने वाले मेयरों ने कहा कि आगरा में क्यों नहीं इंटरनेशनल एयरपोर्ट।

आगरा। ऑल इंडिया काउंसिल ऑफ मेयर (All India Council Of Mayors) का वार्षिक अधिवेशन ताजमहल (Tajmahal) के शहर आगरा में होने जा रहा है। इस अधिवेशन से पहले मेयर ने प्रेसवार्ता कर कार्यक्रम की जानकारी दी। इस दौरान मेयर नवीन जैन ने कहा कि कई मेयर तो ऐसे हैं, जो पहली बार आगरा आ रहे हैं। इन मेयर ने कहा कि बस परेशानी ये है कि ताजमहल जैसी इमारत रखने वाले शहर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट नहीं है।

ये भी पढ़ें - मॉब लिंचिंग के विरोध में पैदल मार्च से पहले ही सपा राष्ट्रीय महासचिव गिरफ्तार, सपाइयों ने जमकर की नारेबाजी

ये बोले मेयर
मेयर नवीन जैन ने कहा कि 27 और 28 जुलाई को होने वाले इस दो दिवसीय कार्यक्रम के लिए अभी तक 90 महापौरों की स्वीकृति मिल चुकी है। कई मेयर तो ऐसे हैं, जो पहली बार आगरा आ रहे हैं। मेयर नवीन जैन ने बताया कि कुछ से उनकी फोन पर बात हुई, तो उनकी शिकायत थी, कि आगरा में इंटरनेशनल एयरपोर्ट नहीं है, जिससे सीधे और कम समय में वहां तक आना आसान नहीं है।

ये भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas: भारत के लाल शैतान को देख छूटे थे पाकिस्तानी सेना के पसीने, 60 दिन तक चले कारगिल युद्ध की कर्नल खान ने बताई कहानी...

मेयर ने कहा कि हम कर रहे प्रयास
मेयर नवीन जैन ने कहा कि जब वे मेयर बने और पहली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ, तो उन्होंने आगरा के इंटरनेशनल एयरपोर्ट को लेकर अपनी बात रखी थी। मेयर ने कहा कि आगरा के जनप्रतिनिधि लगातार इस प्रयास में लगे हैं, कि आगरा से नियमित उड़ान शुरू हो सकें। सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल भी इस प्रयास में लगे हैं।

ये भी पढ़ें - UP BIG NEWS: घर में हुआ अचानक जोरदार विस्फोट, तीन लोग बुरी तरह झुलसे

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned