जब पर्यटन पुलिस ने जीता ताजमहल घूमने आई यूएस की पर्यटक का दिल...

जब पर्यटन पुलिस ने जीता ताजमहल घूमने आई यूएस की पर्यटक का दिल...

Amit Sharma | Publish: Nov, 10 2018 01:57:34 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 01:57:35 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

यूएस से ताजमहल घूमने आई पर्यटक कॉनसेप्सियन लारा का आगरा की पर्यटन पुलिस ने दिल जीत लिया।

आगरा। यूएस से ताजमहल घूमने आई पर्यटक कॉनसेप्सियन लारा का आगरा की पर्यटन पुलिस ने दिल जीत लिया। कॉनसेप्सियन लारा ने पर्यटन पुलिस की प्रशंसा में ताज सिक्योरिटी ऑफीसर को 'एप्रीसिएशन लेटर' भी लिखा है। आगरा की पर्यटन पुलिस ने जो किया है उससे न सिर्फ कॉनसेप्सियन लारा तारीफ कर रही हैं बल्कि हर तरफ पर्यटन पुलिस की तारीफ हो रही है।

 

Taj Mahal

ताजमहल पर गुम हुआ मोबाइल

दरअसल यूएस की पर्यटक कॉनसेप्सियन लारा भारत भ्रमण के दौरान मोबब्बत की निशानी तामहल घूमने आईं। इस दौरान उनका आईफोन मोबाइल गुम हो गया। इस मोबाइल की कीमल करीब एक लाख रुपए से अधिक है। कॉनसेप्सियन लारा मोबाइल हुम होने से काफी परेशान हो गईं क्योंकि वह तीन महीने से भारत भ्रमण पर हैं, इस दौरान की सारी यादें इसी मोबाइल में कैद हैं। कॉनसेप्सियन लारा ने पर्यटन थाना पुलिस को मामले की शिकायत की।

मात्र आधे घंटे में ही ढूंढ़ निकाला मोबाइल

इसके बाद मात्र आधे घंटे के अंदर ही पर्यटन पुलिस ने मोबाइल ढूंढ़ निकाला। सर्विलांस के जरिए मोबाइल की लोकेशन फतेहाबाद रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में मिली। पुलिस ने तत्काल जाकर मोबाइल बरामद कर लिया औऱ यूएस की पर्यटक को सूचना दी। इसके बाद कॉनसेप्सियन लारा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने पर्यटन पुलिस की कार्यप्रणाली की जमकर ताऱीफ की।

Ad Block is Banned