कोरोना महामारी के बीच ताजनगरी में सामने आया अंधविश्वास का ऐसा मामला, जिसे जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

बुखार उतारने के नाम पर एक तांत्रिक ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा, बेरहमी से पीटा, उसकी पीठ पर चाकू से कई वार किए...

By: suchita mishra

Updated: 29 May 2020, 11:35 AM IST

आगरा. कोरोना महामारी के बीच ताजनगरी में अंधविश्वास का ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर ही आपकी रूह कांप उठेगी। यहां एक महिला का बुखार उतारने के नाम पर एक तांत्रिक ने उसके साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं। तांत्रिक ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा, बेरहमी से पीटा और चाकू से उसकी पीठ पर कई वार किए। गुरुवार को इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो तांत्रिक की इस हरकत को देख लोग हैरान रह गए। फिलहाल महिला के भाई ने तांत्रिक समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


ये है पूरी घटना

थाना शिकोहाबाद के गडै़या मोहल्ला की रहने वाली सीमा नाम की महिला को करीब एक महीने से बुखार आ रहा था। उसका पति सचिन इस हालत में उसे लेकर अपनी बहन उमा के घर मलपुरा के कस्बा धनौली आ गया। आरोप है कि यहां सचिन के बहनोई अभिषेक ने सीमा के बुखार का कारण भूत-प्रेत का चक्कर बताया और मिढ़ाकुर के तांत्रिक राहुल भगत के घर ले गया। इलाज के नाम पर तांत्रिक ने सीमा के साथ क्रूरता की सारी हदों को पार कर दिया। उसे बेरहमी से पीटा, बाल पकड़कर घसीटा और चाकू से उसकी पीठ पर कई बार वार किया। सीमा बुरी तरह रो रही थी। लेकिन किसी को उस पर तरस नहीं आया।


तथ्यों के आधार पर होगी कार्रवाई

इस पूरी घटना का सीमा के एक रिश्तेदार ने वीडियो बना दिया और उसे वायरल कर दिया। जब ये वीडियो मथुरा निवासी सीमा के भाई दिनेश ने देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उसने फौरन मलपुरा थाने पहुंचकर तांत्रिक राहुल भगत, सचिन की बहन उमा, बहनोई अभिषेक व आकाश नाम के शख्स के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में थानाध्यक्ष मलपुरा अनुराग शर्मा का कहना है कि तहरीर के आधार पर चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू हो गई है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद, दुकाने खुलने का यह है नियम

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned