scriptछात्रा को दिल दे बैठा शिक्षक, एकतरफा मुहब्बत में दिखाई हैवानियत | Patrika News
आगरा

छात्रा को दिल दे बैठा शिक्षक, एकतरफा मुहब्बत में दिखाई हैवानियत

जितेंद्र राठौर ने शोध छात्रा समेत कई विद्यार्थियों का मोबाइल नंबर लेकर वाट्सएप ग्रुप बनाया। आरोप है कि जितेंद्र राठौर वाट्सएप काल करके शोध छात्रा से अश्लील बातें करने लगा। इसकी शिकायत डीन से करने पर जितेंद्र राठौर को अक्टूबर 2022 में निष्कासित कर दिया। इसी के बाद से वह पीछे पड़ा है।

आगराJul 11, 2024 / 01:38 pm

Aman Pandey

Agra crime, agra hindi news, agra news, UP news
दयालबाग स्थित एक शिक्षण संस्थान की एक छात्रा ने शिक्षण कार्य कराने वाले दमकलकर्मी जितेंद्र राठौर पर छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी ने तीन वर्ष का अवकाश लेकर संस्थान में शोध कार्य किया। शिक्षक के अवकाश पर होने पर वहीं पर तदर्थ शिक्षण कार्य किया। आरोपी पूर्व में ईदगाह फायर स्टेशन पर तैनात था। वर्तमान में महाराजगंज में तैनाती है।

छात्रा की शिकायत पर डीन ने निकाला

मथुरा की रहने वाली छात्रा द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमा के अनुसार, प्रथम वर्ष के द्वितीय सेमेस्टर में गणित की शिक्षिका के अवकाश पर होने के चलते जितेंद्र राठौर को शिक्षण के लिए नामित किया गया था। जितेंद्र राठौर ने शोध छात्रा समेत कई विद्यार्थियों के मोबाइल नंबर लेकर वाट्सएप ग्रुप बना लिया। आरोप है कि जितेंद्र राठौर उसे वाट्सएप काल करके अश्लील बातें करने लगा। इसकी शिकायत डीन से करने पर जितेंद्र राठौर को अक्टूबर 2022 में निष्कासित कर दिया, इसी के बाद से वह पीछे पड़ा है।

पेपर लीक मामले में घसीटा नाम

आरोप है कि पिछले दिनों पेपर लीक मामले में छात्रा के पिता के लिप्त होने की पोस्ट एक्स पर कर दी। एसटीएफ ने छात्रा के पिता से पूछताछ की, जांच में पेपर लीक से कोई संबंध नहीं होने पर उन्हें छोड़ दिया। छात्रा को बताया गया कि ये शिकायत फायरमैन जितेंद्र राठौर के मोबाइल नंबर से की गई थी। इसके बाद मामले में एसीपी से शिकायत की थी, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

डीएम की बड़ी कार्रवाई, 16 ब्लॉक के ADO पंचायत का रोका वेतन, विभाग में मचा हड़कंप

आरोप साबित होने पर छोड़ दूंगा नौकरी

दमकलकर्मी जितेंद्र राठौर का कहना है कि छात्रा द्वारा लगाया गया एक भी आरोप साबित हो गया तो वह नौकरी से त्याग पत्र दे देंगे। वह खुद चाहते हैं कि उन पर लगे आरोपों की निष्पक्ष जांच हो। उन्होंने खुद को परेशान करने को लेकर पूर्व में अधिकारियों से शिकायत की थी। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया विवेचना में मिले साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
आगरा से प्रमोद कुशवाह कि रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / छात्रा को दिल दे बैठा शिक्षक, एकतरफा मुहब्बत में दिखाई हैवानियत

ट्रेंडिंग वीडियो