scriptफ्लैट में बंद थे शिक्षक नेता अपनी महिला कर्मचारी के साथ, बाहर निकले… | teacher leader caught in flat with women colleague in agra | Patrika News

फ्लैट में बंद थे शिक्षक नेता अपनी महिला कर्मचारी के साथ, बाहर निकले…

locationआगराPublished: Feb 21, 2018 03:48:43 pm

कॉलोनीवासियों गाड़ी से उतारकर लगाई शिक्षक नेता की क्लास

agra
आगरा। कॉलोनी में शिक्षक नेता अपनी महिला कर्मचारी के साथ कई घंटे फ्लैट में थे। इसके बाद जब वे बाहर निकले और गाड़ी से जाने लगे, तो कॉलोनीवासियों ने उन्हें पकड़ लिया। गाड़ी से उतार लिया और उनकी क्लास लगाई। इसके बाद शिक्षक नेता ने आगे से ऐसा न करने के लिए माफी मांगी। इसके बाद उन्हें चेतावनी देकर जाने दिया गया।
ये खबर भी पढ़ें: भीषण हादसा: बारात निकासी से पहले दूल्हा समेत तीन भाइयों की मौत

कई घंटे से शिक्षक नेता महिला कर्मचारी के साथ फ्लैट में बंद थे

मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। कई घंटे से शिक्षक नेता महिला कर्मचारी के साथ फ्लैट में बंद थे। कॉलोनीवासियों को संदेह हुआ, वे एकत्रित हो गए। जैसे ही शिक्षक नेता बाहर फ्लैट से बाहर निकले, कॉलोनी के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। उनसे कहा कि कॉलोनी का माहौल खराब कर रहे हो। शिक्षक नेता के साथ इतने घंटे बंद फ्लैट में क्या कर रहे थे, यह सब पता है। शिक्षक नेता अपनी गाडी में बैठकर जाने लगे तो लोगों ने उन्हें नीचे उतार लिया और पुलिस को बुलाने की कहने लगे। इस पर शिक्षा विभाग की महिला कर्मचारी सकपका गई और वह गिड़गिड़ाने लगीं, लोगों के पैर तक छूए कि इस बार छोड़ दें। कॉलोनी के लोगों ने चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया।
ये खबर भी पढ़ें: सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

लोगों ने बना लिया वीडियो, अब पत्नी की सता रही चिंता
कॉलोनी के निवासियों ने शिक्षक नेता और उनकी महिला कर्मचारी का वीडियो बना लिया। शिक्षक नेता को चेतावनी देते हुए कॉलोनी के लोगों ने छोड़ा है। लोगों ने चेतावनी दी है कि आगे से वे कॉलोनी में इस तरीके से दिखाई दिए, तो उनका वीडियो पत्नी तक पहुंचा दिया जाएगा। शिक्षक नेता वीडियो से भयभीत हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो