13 साल की किशोरी बन गई मां, ऐसे आया सच सामने

Dhirendra yadav

Publish: Nov, 09 2017 03:45:23 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
13 साल की किशोरी बन गई मां, ऐसे आया सच सामने

13 साल की मासूम बनी मां, 2 साल तक उसका हुआ शोषण

आगरा। थाना ताजगंज क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया, जिससे जानकर सभी हैरान हैं। यहां एक 13 साल की किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया है। पीड़िता का 2 साल तक यौन शोषण होता रहा। पड़ोसी युवक ने ही उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बदनामी के डर से उसने ये बात किसी को नहीं बताई थी, लेकिन जब उसके गर्भ ठहर गया, तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

यहां का है मामला
आगरा के ताजगंज निवासी किशोरी का कहना है कि पड़ोस का युवक उसे हवस का शिकार बना रहा था। एक बार उसने दोस्ती के बहाने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। इसके बाद दो साल तक ब्लैकमेल कर उसकी आबरू लूटी गई। पीड़िता का कहना है कि वह बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बता पाई। पहले तो वह कुछ समझ ही नहीं पा रही थी। जब उसके गर्भ ठहर गया तो पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची के पैदा होने पर उसने शिकायत की है। इस पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

दोस्तों के आगे भी परोसा
पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने ही केवल उसके साथ रेप नहीं किया, बल्कि जब वो एक बार उसका शिकार बन गई तो उसने अपने दोस्तों से भी उसका यौन शोषण कराया। अब वह दोषी को सजा दिलाकर रहेगी। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। पीड़ित किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

परिवार परेशान
वहीं इस मामले में पूरा परिवार परेशान है। परिवारीजनों को समझ नहीं आ रहा है, कि अब करें तो क्या करें। परिवार न्याय के लिए पुलिस की शरण में हैं। एक तरफ बदनामी का डर सता रहा है, तो दूसरी ओर बच्ची के जीवन बर्बाद होने का।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned