महाशिवरात्रि से पूर्व शिव मंदिर से घंटे चोरी

गुरूवार सुबह इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई। जिसके बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया।

By: अमित शर्मा

Published: 20 Feb 2020, 07:26 PM IST

आगरा। महाशिवरात्रि से पहले अछनेरा के गांव महुअर में बुधवार रात को दो मंदिरों को चोरों ने अपना निशाना बना लिया। चोर मंदिर से पीतल के घंटे चुरा ले गए। गुरूवार सुबह इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई। जिसके बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया।

यह भी पढ़ें- Donald Trump की The Beast Car की ये खूबियां जान हो जाएंगे हैरान, मिसाइल हमला भी बेअसर, पंचर होने पर भी दौड़ती है उसी रफ्तार से

ये है मामला
थाना अछनेरा के गांव महुअर में शिव परिवार तथा चामड़ मैया का मंदिर बना हुआ है। रोजाना गांव के लोग मंदिर में पूजा करने आते हैं। गुरुवार सुबह सात बजे ग्रामीण मंदिर पर पूजा करने के लिए आए लेकिन मंदिर परिसर से उन्हे घंटे गायब मिले। इसकी जानकारी होने पर मौके पर अन्य ग्रामीण भी जमा हो गए। ग्रामीणों ने कहा है कि इससे पहले भी चोर पथवारी मैया के मंदिर से घंटे चोरी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- ट्रंप की सवारी को लेकर संशय, अमेरिकी अफसरों की चाहत द बीस्ट से हो ताजमहल में एंट्री

जांच के बाद होगी कार्रवाई
मंदिर में घण्टा लगाने के दस दिन बाद ही चोर उनकी चोरी कर लेते हैं। इससे ग्रामीणों में काफी रोष है। ग्रामीणों ने पुलिस से गांव के मंदिरों में हो रही घंटे चोरी की वारदातों का खुलासा करने की मांग की है। इंस्पेक्टर अछनेरा भोलू सिंह भाटी ने बताया है कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस को गांव में भेजकर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
इनपुट: देवेश शर्मा

maha shivratri
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned