scriptईद से पहले मंदिर में प्रतिमाएं तोड़ फिजा बिगाड़ने की कोशिश | Temple statue Damaged in agra Crime news in hindi | Patrika News

ईद से पहले मंदिर में प्रतिमाएं तोड़ फिजा बिगाड़ने की कोशिश

locationआगराPublished: Jun 15, 2018 03:39:51 pm

रमजान के आखिरी रोजे वाले दिन ईद से एक दिन पहले शहर की फिजा बिगाड़ने का प्रयास किया गया।

Temple statue

Temple statue

आगरा। रमजान के आखिरी रोजे वाले दिन ईद से एक दिन पहले शहर की फिजा बिगाड़ने का प्रयास किया गया। असामाजिक तत्वों ने मंदिर की प्रतिमा तोड़ दीं। इसकी जानकारी जब हिन्दूवादी संगठनों के लोगों को हुई, तो वे मौके पर पहुंच गए। जमकर हंगामा किया गया। सूचना पर हरीपर्वत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामला शांत कराया।
ये भी पढ़ें – यादव और जाट के बीच दुकान की बोली बनी वर्चस्व की लड़ाई 9 लाख से हुई शुरू 3.15 करोड़ तक पहुंची, जानिए फिर किसे मिली ये दुकान

यहां का है मामला
हरीपर्वत थाना क्षेत्र के बिल्लोचपुरा स्टेशन के पास सर्व शक्तेस्वर महादेव मंदिर में असामाजिक तत्वों ने प्रतिमाओं को तोड़ दिया और मंदिर में लगी देवी देवताओं की फोटो भी फाड़ दिए। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि सुबह मंदिर आने पर पता चला कि पूरा मंदिर अस्त व्यस्त था। मंदिर में लगी देवी-देवताओं की तस्वीरों को तोड़ दिया गया था तो प्रतिमाओं के साथ भी छेड़छाड़ कर उन्हें तोड़ने का पूरा प्रयास किया गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही हिंदूवादी संगठन के लोग मौके पर पहुंच गए।
ये भी पढ़ें – मैनपुरी के बाद अब यहां पलटी यूपी रोडवेज बस, मच गई चीख पुकार

हुआ हंगामा
इस पूरी घटना से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। असामाजिक तत्वों की ओर से मंदिर और भगवान की प्रतिमा व तस्वीरों को बनाए जा रहे निशाने को लेकर उन्होंने हंगामा भी किया। मंदिर में तोड़फोड़ और हिंदूवादी संगठन के प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्षेत्रीय पुलिस ने लोगों को शांत किया और मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया कि असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने जेल भेजा जाएगा, जिसके बाद मामला शांत हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो