scriptचोरों ने पहले काटी सीसीटीवी के बल फिर दिया लाखों की चोरी को अंजाम | theft cut cctv connection and enter home | Patrika News

चोरों ने पहले काटी सीसीटीवी के बल फिर दिया लाखों की चोरी को अंजाम

locationआगराPublished: Jan 13, 2018 07:38:29 am

थाना नाई की मंडी क्षेत्र में चोरों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, दो चोर हिरासत में

theft, thief, shoe, shoe, businessman, police station nai ki mandi, agra police, up police, police arrest two thief

thieft

आगरा। चोरों ने सूने घर को एक बार फिर से निशाना बनाया। इस बार चोरों ने सीसीटीवी लगे घर को निशाना बनाया है। चोरों ने सीसीटीवी केबल काटने के बाद घर में प्रवेश किया और लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। लेकिन, मोहल्ले के कुछ लोगों ने शोर मचाया, तो एक दो संदिग्ध पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।
शहर से बाहर गए थे

चोरों ने चोरी की वारदात को नाई की मंडी थाना क्षेत्र के कबीर खान हवेली इलाके में अंजाम दिया। नाई की मंडी थाना क्षेत्र के कबीर खान इलाके में जूता व्यापारी आरिफ का घर है। पीड़ित के मुताबिक परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए शहर से बाहर गए थे। बंद घर देखकर चोरों ने घर में दाखिल हो गए। चोरों ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को डैमेज कर दिया और तार भी काट दिए, जिससे रिकॉर्डिंग ना हो पाए और घर पूरा खंगाल लिया। चोरों ने लाखों रुपयों की नगदी, सोने चांदी के आभूषण और कीमती सामान पर अपना हाथ साफ किया। पीड़ित ने पूरे मामले की जानकारी से पुलिस को अवगत करा दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं बताया जाता है कि चोरी की घटना के बाद शोर हो जाने पर पड़ोस के लोगों ने एक चोर को पकड़ भी लिया। जिसे पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।
सीसीटीवी भी नहीं कर पा रहे सुरक्षा
पुलिस से सुरक्षा उम्मीद दूर की बात साबित हो रही है। पुलिस का गश्त सुस्त होता जा रहा है, तो चोरों की चोरियां मस्ती से हो रही है। पिछले कई महीनों में शहर में बड़ी चोरियों को अंजाम दिया गया है। लेकिन, पुलिस चोरों तक पहुंचने में नाकाम साबित रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो