scriptदिन दहाड़े सूने घर में हुई चोरी, ग्रामीणों ने बताया चोरी का कारण | Theft in Day light crime hindi news | Patrika News

दिन दहाड़े सूने घर में हुई चोरी, ग्रामीणों ने बताया चोरी का कारण

locationआगराPublished: Feb 25, 2018 08:13:12 pm

गांव जखौदा के मजरा राजीव एन्क्लेव में चोरों ने एक सूने घर को निशाना बना लिया।

Theft

Theft

आगरा। गांव जखौदा के मजरा राजीव एन्क्लेव में चोरों ने एक सूने घर को निशाना बना लिया। हजारों रुपए का माल साफ करके चोर भाग गए। घटना से गृहस्वामी के होश उड़ गए। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश है। पीड़ित ने मामले में तहरीर दी है।
यहां का मामला
थाना मलपुरा के गांव जखौदा के मजरा राजीव एन्क्लेव निवासी हरिवेन्द्र सिंह परिवार के साथ रिश्तेदार के जन्मदिन में ससुराल गया था। दोपहर तीन बजे जब वह लौट कर आया तो घर का नजारा देख उसके होश उड़ गए। घर में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। शोर सुनकर घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पीड़ित हरिवेन्द्र ने पुलिस को बताया कि चोर उसके घर से 200 ग्राम चांदी की लक्ष्मी गणेश की मूर्ति 18 हजार रुपए नगद बच्चों की गुल्लक कपड़े तथा घर की रजिस्ट्री के आॅरजीनल कागज आधार कार्ड आदि सामान ले गए हैं।

ग्रामीणों में आक्रोश
दिन दहाड़े घर में चोरी होने से ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होने कहा कि क्षेत्र में जगह जगह जुए के फड़ चल रहे हैं। इस ओर मलपुरा पुलिस कोई ध्यान नहीं दे रही है। पुलिस के सुस्त रवैये के चलते चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। हारने वाले लोग क्षेत्र में लूट तथा चोरी की वारदातों का अंजाम दे रहे। ग्रामीणों ने कहा है कि क्षेत्र में जुए के फड़ सजना बंद हो गए तो ऐसी वारदातें नहीं होगी। इसके लिए वे सोमवार को एसएसपी आगरा से मिलकर क्षेत्र में सज रहे जुए के फडों को बंद कराने की मांग करेंगे। एसओ मलपुरा रमेश भारद्धाज ने बताया है कि पीड़ित ने मामले में तहरीर दी है।
ये भी पढ़ें –

श्रीदेवी ने किया था आगरा में ऐसा काम , कि मौत के बाद भी हो रही चर्चा, बबलू हो गया फेमस

ट्रेंडिंग वीडियो