scriptयूपी पुलिस का दरोगा कर रहा ड्यूटी और घर में हो रहा था ये काम, वापस आकर देखा तो उड़ गये होश | Theft in house of UP Police Daroga | Patrika News

यूपी पुलिस का दरोगा कर रहा ड्यूटी और घर में हो रहा था ये काम, वापस आकर देखा तो उड़ गये होश

locationआगराPublished: Feb 20, 2019 01:14:33 pm

उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात दरोगा ड्यूटी कर रहा था और उसके घर में चोर धमाचौकड़ी मचाये हुए थे।

आगरा। उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात दरोगा ड्यूटी कर रहा था और उसके घर में चोर धमाचौकड़ी मचाये हुए थे। जब घर वापस आया, तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। दरोगा ने थाना मलपुरा में तहरीर दी है। दरोगा ने बताया कि उसके घर से लोगों का माल चोरी हो गया है।
ये है मामला
बसई अरैला थाने में तैनात दरोगा अवधेश गौतम का थाना मलपुरा के गांव अजीजपुर में सीटीबी के पास मकान बना हुआ है। यहां दरोगा अपने परिवार के साथ रहता है। इन दिनो दरोगा की डयूटी कुम्भ मेले चल रही हैं। परिवार के सदस्य एक शादी में भाग लेने के लिए औरेया गये हुए थे। घर पर कोई नहीं था, इस बात का फायदा चोरों ने उठाया और दरोगा के घर के ताले तोड़ दिए।
उड़े परिजनों के होश
दरोगा परिजनों के साथ वापस आया तो, घर का नजारा देखकर दंग रह गया। घर में सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात गायब थे। दरोगा ने बताया है कि अलमारी से तीन सोने की जंजीर सोने की चूड़, सोने की अंगूठी, चांदी की पायल 15 हजार रुपए नकदी तथा एलईडी टीबी आदि सामान चोरी हो गया है। दरोगा ने थाना मलपुरा में चोरों के खिलाफ रिपार्ट दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो