scriptचोरों ने कर दिया घर साफ, 60 लाख की चोरी | Theft of 60 lac in agra hindi news | Patrika News

चोरों ने कर दिया घर साफ, 60 लाख की चोरी

locationआगराPublished: Sep 01, 2017 06:03:40 pm

थाना एत्माद्दौला की घटना,पुश्तैनी जेवर भी चोरी कर ले गए चोर।

Theft of 60 lac

Theft of 60 lac

आगरा। थाना एत्माद्दौला स्थित नगला रामबल की प्रदीप बिहार कॉलोनी में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरों ने नूर बानो के घर को निशाना बनाते हुए, लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोरी की वारदात से प्रदीप बिहार कॉलोनी के लोग डरे हुए हैं। इस ऐरिया में यह पहली इतनी बड़ी वारदात है।
यहां का है मामला
आगरा के मंडी समिति के नजदीक थाना एत्माद्दौला प्रदीप बिहार कॉलोनी में चोरों ने करीब 60 लाख की चोरी को अंजाम दे डाला। चोरों ने चोरी की वारदात को रात में अंजाम दिया। वहीं गृह स्वामी का कहना है कि बगल बाले मकान से चोर हमारे घर आए। जब सुबह 5 बजे नमाज के लिए घर के लोग उठे, तो देखा कि घर का सामान तितर-बितर पड़ा हुआ था और घर की सारी अलमारियां खुली हुईं थीं। चोर घर में रखे जेवरात ले जाए जा चुके थे।
ठेकेदार हैं नूर बानो
नूर बानो का मुंबई बंदरगाह पर गोदी वॉचमेन कॉन्टेक्टर का ठेका है। वहीं गृहस्वामी का कहना था कि इस वारदात में लगभग 2 किलो सोना और 3 किलो चांदी गई है। यह सारे जेवरात पुश्तैनी बताए जा रहे हैं। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इस मामले में थानाध्यक्ष एत्मादौला का कहना है कि पुलिस इस मामले में जल्द खुलास करेगी, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
ये है पहली बड़ी चोरी
वहीं क्षेत्रीय लोगों ने इस मामले में बताया कि ये ऐरिया बहुत ही घना है। यहां पर बिना रैकी के चोरी नहीं की जा सकती है। चोरी जिसने भी की, उसे इस क्षेत्र के बारे में अच्छी तरह से जानकारी होगी। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि रात में पुलिस गश्त न होने के चलते भी इस तरह की वारदात हो रही हैं। क्षेत्रीय लोगों ने एसएसपी आगरा से मांग की है, कि इस ऐरिया में गश्त बढ़वाई जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो