scriptघर में घुसकर चोर उठा ले गए कीमती सामान और परिवार को भनक भी नहीं लगी, सु बह जागे तो नजारा देख उड़ गए होश! | thief stole costly items money inside house, family Did not even know | Patrika News

घर में घुसकर चोर उठा ले गए कीमती सामान और परिवार को भनक भी नहीं लगी, सु बह जागे तो नजारा देख उड़ गए होश!

locationआगराPublished: May 25, 2019 04:48:51 pm

Submitted by:

suchita mishra

चोर तमाम कीमती सामान ले जाने के साथ सीसीटीवी कैमरा भी चुरा ले गए।

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव अजीजपुर में शुक्रवार रात को चोरों ने एक घर को अपना निशाना बना लिया। चोर घर से लाखों रुपए का माल लेकर चंपत हो गए। साथ ही घर से जाते समय सीसीटीवी कैमरा भी साथ में ले गए। शानिवार सुबह जब परिवार के लोग जागे तब घर का नजारा देख उन्हें चोरी का पता चला। फिलहाल गृह स्वामी पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है।
ये है घटना
थाना मलपुरा के गांव अजीजपुर निवासी वेदप्रकाश रावत शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद रोजाना की तरह परिवार के साथ सोए थे। रात को छत के रास्ते से चोर उनके घर में घुस आए और चोरी करने के बाद घर से भाग भी गए। लेकिन उन लोगों को भनक तक नहीं हुई। शानिवार सुबह जब गृह स्वामी वेदप्रकाश नींद से जागे तो देखा कि घर में सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। ये देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। शोर सुनकर ग्रामीण घर में आ गए। इस बीच वेदप्रकाश ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने की कोशिश की। लेकिन चोर सीसीटीवी कैमरा भी उखाड़ कर ले गए थे। इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को वेदप्रकाश ने बताया कि चोर उनके घर से 30 हजार रुपए नकदी, 2 सोने की अंगूठी, 2 एलईडी टीवी, एक लैपटाॅप और घर के सभी सदस्यों के पर्स ले गए हैं। हालांकि इस बीच चोर गोदरेज की अलमारी को तोड़ने में नाकाम रहे। चोरी की इस घटना के बाद से ग्रामीणों में भी रोष है। उनका कहना है कि इलाके में तमाम अराजक तत्व जुआ खेलते हैं, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। इसी कारण इलाके में ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं। उन्होंने पुलिस से क्षेत्र में जुओं के फड़ को बंद कराने की मांग की है। इसके साथ ही गांव में गश्त करने की भी बात कही है।
इनपुट: देवेश शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो