scriptडेरे में रहने वालों को खीर पूड़ी खिलाकर किया बेहोश, आंख खुली तो उड़ गए होश | Thieves jewelery, cash by feeding intoxicants Lohpita family in Agra | Patrika News

डेरे में रहने वालों को खीर पूड़ी खिलाकर किया बेहोश, आंख खुली तो उड़ गए होश

locationआगराPublished: Jun 02, 2021 04:58:53 pm

Submitted by:

arun rawat

— नार्थ ईदगाह कॉलोनी के समीप सड़क किनारे डेरे में रहने वालों के साथ हुई वारदात।

Loot

घर में चारपाई पर पड़ी बेहोश युवती

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में शातिर चोरों ने डेरे में रहने वालों को निशाना बनाया। खीर और पूड़ी खिलाकर उन्हें बेहोश कर गए। उसके बाद जेवर और नगदी लेकर रफूचक्कर हो गए। बेहोश होने के बाद महिलाओं के कान और नाक से जेवर खींचकर ले गए जिससे वह घायल हो गईं। बुधवार सुबह होश में आने पर डेरे वालों ने लोगों को घटना की जानकारी दी। वहीं बेहोशी की हालत में कुछ लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें—

गर्भवती महिला की जान बचाने के लिए रात्रि में ब्लड डोनेट करने पहुंचा छुट्टी पर आया सेना का जवान

यह था पूरा मामला
पूरा मामला नार्थ ईदगाह कॉलोनी के समीप का है। यहां पर लोहपीटा परिवार डेरा तंबू लगाकर रहते हैं। मंगलवार सुबह बाइक सवार दो युवक डेरे पर आए और फावड़ा व सब्बल बनवाने की बात कहते हुए आॅर्डर देकर चले गए। दोपहर बाद वह युवक वापस लौटे और फावड़ा व सब्बल तैयार होने तक वहीं रुक गए। पीड़ित परिवार के मुताबिक युवकों ने मंगलवार को भंडारा कराने की बात कहते हुए हलवाई की दुकान से खीर और पूड़ी लेकर आए। डेरे में रहने वाले सभी बच्चों और महिला—पुरुषों ने खीर पूड़ी खाई, उसके बाद उन्हें होश नहीं रहा।
यह भी पढ़ें—

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़ी बस में पीछे से घुसा ट्रॉला, एक की मौत चार घायल

जेवर और नगदी ले गए
बेहोश होने के बाद युवक डेरे में रखी नगदी, जेवर और जो महिलाएं नाक और कान में पहनी थीं, उन्हें भी खींचकर ले गए जिससे वह घायल हो गईं। बुधवार सुबह डेरे वालों ने होश आने पर आस—पास के लोगों को घटना की जानकारी दी। कई को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवकों ने रास्ते में खीर और पूड़ी में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो