script

ट्रेन में गांजा तस्करी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, विशाखापट्टनम से आगरा तक ट्रेन में करते थे गांजे की सप्लाई

locationआगराPublished: Oct 12, 2021 10:40:12 am

Submitted by:

arun rawat

— दस किलो गांजे के साथ आरपीएफ सिपाही का फर्जी आईकार्ड और सात फर्जी आधार कार्ड बरामद।

Ganja Taskar

जानकारी देते एसपी ग्रामीण

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। गांजा तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह गैंग विशाखापट्टनम से आगरा तक ट्रेन में गांजा की तस्करी करता था। पुलिस ने तलाशी लेने पर इनके पास से 10 किलो गांजा, आरपीएफ सिपाही का फर्जी आईकार्ड और सात फर्जी आधार कार्ड बरामद हुए हैं। चार फर्जी दस्तावेज पर लिए सिम कार्ड, तीन मोबाइल और एक फ्लाइट टिकट भी मिले हैं।
यह भी पढ़ें—

अलीगढ़ में आॅटो का किराया न देने वाले पुलिसकर्मी को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा, वर्दी फाड़ी

एसपी देहात ने दी जानकारी
एसपी ग्रामीण पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट और थाना मलपुरा पुलिस ने गांव लालऊ पुल के पास से तीन संदिग्धों को पकड़ा है पूछताछ में उन्होंने अपने नाम मलपुरा निवासी राहुल, संभल स्थित चंदौसी के लक्ष्मण गंज निवासी रहमान और सलमान बताए हैं। राहुल और उसका साथी कल्पेंद्र उर्फ केडी दिल्ली से फ्लाइट में विशाखापट्टनम जाते थे। जहां से गांजा खरीदकर लाते थे। पुलिस से बचने के लिए आरपीएफ सिपाही का फर्जी आईडी कार्ड और आधार कार्ड अपने पास रखते थे। आरोपियों के दो साथी मलपुरा निवासी कल्पेंद्र चाहर उर्फ केडी और चंदौसी निवासी मोंटी उर्फ फैजान भी है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ फर्जी दस्तावेज और नशे के पदार्थ के संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ें—

मिट्टी की ढाय में दबकर एक मासूम बच्ची की मौत, चार गंभीर


रकम मिलने पर आता है माल
राहुल ने बताया कि वो कल्पेंद्र चाहर उर्फ केडी के साथ विशाखापट्टनम से गांजा की तस्करी करता है। आगरा लाकर मोंटी उर्फ फैजान को बेच देते हैं। मोंटी अपने साथी सलमान और रहमान को गांजा लेने भेजता है। माल तभी दिया जाता है जब रकम मिल जाती है। सलमान और रहमान गांजा लेने आए थे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस को बताया कि विशाखापट्टनम से गांजा लेने जाने और आने के दौरान फर्जी आधार कार्ड और आरपीएफ सिपाही का कार्ड रखते थे। फर्जी आधार कार्ड की सहायता से होटल में रुकते थे। पुलिस के पकड़ने पर आधार कार्ड दिखाते और बच निकलते।

ट्रेंडिंग वीडियो