आगरा में हुआ भीषण हादसा, तेज डंपर ने मारी कार को टक्कर, तीन लोगों की मौत

Highlights

-हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौत हो गई

-साइकिल सवार भी हादसे की चपेट में आया

By: Rahul Chauhan

Published: 29 Dec 2020, 08:47 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा। जनपद में मंगलवार सुबह को तेज रफ्तार ने तीन लोगों की जान ले ली। बता दें कि आगरा फतेहाबाद रोड़ पर तेज रफ्तार में आते हुए डंपर ने एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। कार में सवार लोग कुंडौल के रहने वाले हैं। बता दें कि इस हादसे में एक साइकिल सवार भी चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है।

यह हादसा आगरा जनपद के डौकी थाना क्षेत्र के कुंडौल का है। बता दें कि कार सवार पेट्रोल पंप से तेल भरवाने के बाद बाहर निकल रहे थे उसी दौरान दूसरी ओर से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वही इस हादसे में एक साइकिल सवार भी चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भेजा है। वहीं कार में सवार तीनों युवकों की पहचान आकाश पुत्र पप्पू, कृष्णकांत पुत्र विजय सिंह, प्रवीन पुत्र रामनिवास निवासी कुंडौल के रूप में हुई है। तीनों मृतक युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं साइकिल सवार युवक की पहचान रसीद पुत्र अजमेरी निवासी कुंडौल के रूप में हुई है।

बता दें कि डंपर ने कार को इतनी तेज टक्कर मारी की पुलिस को कार को बाहर निकालने के लिए जेसीबी मशीन का सहारा लेना पड़ा और कार को तोड़कर शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया था तभी पुलिस ने लोगों को मौके पर पहुंचकर रास्ता खुलवाया।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned