scriptपति पत्नी के बीच में आई ‘वो’, पति ने बीएड पत्नी को रास्ते से हटाया | Three Months Pregnant Wife Murderd by Husband in thana etmaudola | Patrika News

पति पत्नी के बीच में आई ‘वो’, पति ने बीएड पत्नी को रास्ते से हटाया

locationआगराPublished: Jun 10, 2018 04:49:59 pm

अवैध संबंधों के विरोध के चलते विवाहिता की हत्या, शव फंदे पर लटकाकर फरार हुए ससुरालीजन

murder

पति पत्नी के बीच में आई ‘वो’, पति ने बीएड पत्नी को रास्ते से हटाया

आगरा। पति के अवैध संबंधों का विरोध करना विवाहिता को भारी पड़ गया। ससुरालीजनों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या को खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की गई। उसके शव को फंदे से लटका दिया गया। मायका पक्ष को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। वहीं पति को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ससुराल के अन्य लोग फरार हो गए हैं।
फंदे पर लटका दिया शव
थाना एत्माद्दौला के नगला रामबल में ससुरालियों ने विवाहिता की हत्या कर दी। एत्माद्दौला के मोती महल निवासी चंद्रभान की बेटी किरन की शादी नगला रामलाल निवासी ओमप्रकाश के बेटे मंगल प्रताप से 27 फरवरी 2016 को हुई थी। ओमप्रकाश ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही मंगल बेटी को परेशान करने लगा। मंगल का रिश्तेदारी में एक महिला से संबंध था। किरन इसका विरोध करने लगी तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी। बताया गया है कि शनिवार रात दूसरी औरत के चक्कर में मंगल और उसके परिवार के सदस्यों ने किरन के साथ पहले मारपीट की और बाद में उसका गला घोंट दिया। किरन की मौत के बाद उसके शव को फंदे पर लटका दिया गया, जिससे लगे कि उसने खुदकुशी की है। ओमप्रकाश के पास रविवार सुबह चार बजे मंगल ने फोन कर किरन की तबियत खराब होने की सूचना दी। ओमप्रकाश जब अपनी पुत्री को देखने पहुंचे तो उसका शव फंदे पर लटका हुआ था। मायका पक्ष ने ससुरालीजनों द्वारा किरन की हत्या किए जाने की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने ससुरालीजनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। इस मामले में किरन के पति मंगल को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
शादी के बाद भी नहीं छोड़ी पढ़ाई
पिता का कहना है कि किरन बहुत ही होशियार थी। वो अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती थी। उसने शादी के बाद भी पढ़ाई नहीं छोड़ी थी। वह बीएड कर रही थी। ससुरालीजनों ने उसकी इच्छाओं का गला घोंट दिया। परिवार में किरन की मौत से कोहराम मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो