scriptशाम को खेलते हुए गायब हो गया तीन साल का मासूम, सुबह मिला ऐसे हाल में कि परिजनों की निकल पड़ी चीख | three years old missing boy dead body found in drain | Patrika News

शाम को खेलते हुए गायब हो गया तीन साल का मासूम, सुबह मिला ऐसे हाल में कि परिजनों की निकल पड़ी चीख

locationआगराPublished: Nov 18, 2019 03:28:38 pm

Submitted by:

suchita mishra

परिजन बच्चे की तलाश के लिए रातभर भटकते रहे। अगले दिन बच्चे का शव नाले में तैरता मिला।

child

child

आगरा। ताजगंज के एकता चौकी क्षेत्र में रविवार शाम एक तीन साल का मासूम खेलते हुए अचानक गायब हो गया। परिजन बच्चे की तलाश के लिए रातभर भटकते रहे। अपहरण की आशंका में थाने के चक्कर लगाए। लेकिन सोमवार सुबह बच्चे का शव नाले में तैरता हुआ मिला तो परिजनों की चीख निकल पड़ी।
यह भी पढ़ें

दो साल युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद थाने पहुंची महिला, जानिए ऐसा क्या हुआ!



ये है मामला
ताजगंज के एकता चौकी क्षेत्र के रहने वाले राम निवास का तीन साल का बेटा दीपू उर्फ दीपक रविवार की शाम को घर के बाहर खेल रहा था। कुछ देर बाद देखा तो वो गायब था। इसके बाद परिजन उसकी तलाश करने निकल पड़े, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों को बच्चे के अपहरण की आशंका हुई तो उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस की ओर से भी बच्चे की बरामदगी के प्रयास किए जाने लगे। लेकिन सोमवार सुबह किसी राहगीर की नजर नाले में तैरते शव पर पड़ी। इसके बाद पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकाला। जब परिवार वालों ने बच्चे के शव को इस हाल पाकर परिजनों की चीख निकल पड़ी। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो