शहर में बाघ की दस्तक से फैली दहशत

पीलीभीत के बाद बरेली में भी बाघ की दहशत है। शहर में बाघ देखे जाने से दहशत का माहौल है।

By: अमित शर्मा

Published: 18 Aug 2017, 05:19 PM IST

बरेली। पीलीभीत के बाद अब बरेली में भी बाघ का आतंक फ़ैल गया है। करीब एक सप्ताह से बाघ ग्रामीण इलाकों में देखा जा रहा था लेकिन गुरूवार की रात बाघ ने शहर में दस्तक दे दी है। गुरुवार की रात बाघ इज्जतनगर की एहलादपुर पुलिस चौकी के पास हाईवे पर देखा गया।हाईवे पार करते समय बाघ की तस्वीर लोगों ने अपने मोबाइल से खींच कर वायरल कर दी।हालांकि बरेली में बाघ ने अभी तक किसी इंसान को तो निवाला नहीं बनाया है लेकिन जानवरों को निशाना बना चुका है जिससे लोगों में दहशत है।

गांव से निकल कर शहर आया बाघ

अभी तक बाघ का आतंक सिर्फ ग्रामीण इलाकों में ही था।पिछले एक हफ्ते से बाघ नवाबगंज, बहेड़ी और भोजीपुरा के इलाकों में भी देखा गया था लेकिन गुरुवार की रात कई लोगों ने बाघ को हाईवे पार कर जंगल की तरफ जाते देखा।सड़क पार कर रहे बाघ को देख कर वाहन रुक गए और लोगों ने अपने मोबाइल से बाघ की तस्वीरें भी लीं। हाईवे पर बाघ दिखने से बड़ा बाईपास के आस पास बसी कॉलोनियों के लोगों में दहशत का माहौल है। इसकी सूचना वन विभाग को भी दे दी गयी है।वन विभाग ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है।

जानवरों पर कर रहा है हमला

बाघ ने बरेली में अभी तक किसी इंसान पर हमला नहीं किया है लेकिन बाघ अलग-अलग क्षेत्रों में कई जानवरों को निशाना बना चुका है तीन दिन पहले नवाबगंज क्षेत्र में हिरन और उसके बच्चे को शिकार बनाया था और गुरूवार को सेथल इलाके में एक नीलगाय को निशाना बनाया।

पीलीभीत में 18 बन चुके हैं शिकार

पिछले एक साल में बाघ ने पीलीभीत में 18 इंसानों को अपना निवाला बनाया है। बाघ के आतंक के चलते पीलीभीत के लोगों में दहशत है साथ ही अधिकारियों के खिलाफ गुस्सा भी है। अब बाघ पीलीभीत से बरेली पहुंच चुका है तो बरेली के लोग भी दहशत में आ गए हैं।

 

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned