scriptशादी समारोह से लौट रहा था टैक्टर, अचानक चालक को आ गई नींद और फिर… | tractor accident on achenera marg | Patrika News

शादी समारोह से लौट रहा था टैक्टर, अचानक चालक को आ गई नींद और फिर…

locationआगराPublished: May 13, 2019 05:05:15 pm

न्यू दक्षिणी बाईपास पर हुआ हादसा।

tractor

tractor

आगरा। न्यू दक्षिणी बाईपास रायभा टोल प्लाजा के समीप सोमवार सुबह शादी समारोह से एक टैैक्टर ट्रोली लौट रहे थे। रायभा टोल प्लाजा के पास चालक को अचानक नींद आ गई। टैक्टर ट्रोली अनियंत्रित होकर खाई में पलट गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर टोलकर्मी तथा राहगीरों की भीड़ लग गई। उन्होंने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस आ गई। पुलिस ने हादसे में घायल को हुए लोगों को इलाज के लिए एसएन भेज दिया। इलाज के लिए जाते समय चालक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ये है घटना
जनपद मथुरा के थाना फरह के गांव नगला शंकरपुर निवासी रामेश्रवर सिंह 34 वर्ष पुत्र कमल सिंह थाना मलपुरा के गांव कराहरा में अपने टैक्टर ट्रोली से रविवार को शादी समारोह में शामिल होने आए थे। उनके साथ में बडा भाई महेन्द्र व बेटा अंकित तथा संजय भी थे। सोमवार सुबह नो बजे वह टैक्टर ट्रोली से वापस अपने गांव जा रहे थे। रामेश्रवर टैक्टर चला रहा था। तीनो टैक्टर पर बैठे थे। न्यू दक्षिणी बाइपास अछनेरा क्षेत्र के रायभा टोल प्लाजा के समीप चालक को अचानक नीद आ गई। इसी दौरान टैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। चारो लोग टैक्टर ट्रोली के नीचे दब गए। मौके पर चीख पुकार मच गई।

चालक की हुई मौत
दुघर्टनास्थल पर टोलकर्मी तथा राहगीर पहुंच गए। उन्होने टैक्टर के नीचे दबे लोगो को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर थाना अछनेरा पुलिस पहुच गई। पुलिस ने तत्काल घायलो को इलाज के लिए एस एन भेज दिया। इलाज के लिए जाते समय हादसे में गम्भीर रूप से घायल हुए चालक रामेश्रवर की मौत हो गई। एक पल में ही शादी की खुशिया मातम में बदल गई। इंस्पेक्टर अछनेरा शेर सिंह ने बताया है कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा घायलो का एस एन अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना पर एसडीएम किरावली विगल किशोर गुप्ता पहुंच गए।

इनपुट: देवेश शर्मा


UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो