scriptखेत पर जानवरों की रखवाली कर रहे किसानों को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंदा, दो की मौत दो घायल | tractor overturning Two death and two injured in Firozabad | Patrika News

खेत पर जानवरों की रखवाली कर रहे किसानों को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंदा, दो की मौत दो घायल

locationआगराPublished: Jan 30, 2021 04:24:37 pm

Submitted by:

arun rawat

– थाना जसराना क्षेत्र के झपारा गांव का मामला, आरोपी ट्रैक्टर छोड़कर हुआ फरार।

Jasrana accident

Jasrana accident

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के जसराना में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। खेत पर मेड़ किनारे बैठकर जानवरों से फसल की रखवाली कर रहे किसानों पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राॅली चढ़ गई। हादसे में दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।
यह था मामला
थाना जसराना के गांव नगला शोराम झपारा निवासी 75 वर्षीय रमेश सिंह, 60 वर्षीय अयोध्या श्री पत्नी रामबाबू निवासी नगला हरपाल झपारा, रामबाबू पुत्र गंगा सिंह और राजवीर सिंह पुत्र बाचाराम पशुओं से फसल की रखवाली के लिए खेत के किनारे मेड़ पर बैठे हुए थे। तभी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राॅली को अपनी ओर आता देख किसानों में हड़कंप मच गया। ट्रैक्टर को अपनी ओर आता देख किसान उठकर भागने का प्रयास करने लगे तभी ट्रैक्टर ट्राॅली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में रमेश और अयोध्या श्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रामबाबू और राजवीर घायल हो गए। मृतक के परिजनों ने बताया कि ट्रैक्टर को झपारा निवासी रहीशपाल सिंह चला रहा था। हादसे के बाद वह ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो