scriptमिट्टी लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत | Tractor Trolly accident death youth in shikohabad firozabad | Patrika News

मिट्टी लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत

locationआगराPublished: Nov 30, 2020 02:12:25 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के दिखतौली गांव का मामला, आरोपी मौके से फरार।

Accident

Accident

आगरा। अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अवैध खनन में लगे ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हा गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।
शिकोहाबाद क्षेत्र का मामला
फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र अंतर्गत गांव दिखतौली निवासी तीन युवक बाइक द्वारा कहीं जा रहे थे। तभी रास्ते में पड़ी गिट्टी पर आकर बाइक फिसल गई और बाइक सवार दो युवक दूसरी ओर जबकि एक युवक सीधे हाथ की ओर गिर गया। तभी पीछे से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली युवक के सिर से होकर गुजर गई। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ के युवकों की चीख निकल गई। जिसे सुनकर चालक मौके से फरार हो गया।
मौके पर जुटी भीड़
घटना की जानकारी होते ही आस—पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों के अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। खून से लथपथ शव को ग्रामीणों ने नहीं उठने दिया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली ईंट भट्टे पर मिट्टी लेकर जा रहा था। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो