scriptसास बहू के ये दो किस्से पढ़कर आप कभी हँसेंगे तो कभी माथा पीटेंगे | Trouble in Saas Bahu for toilet latest news in hindi | Patrika News

सास बहू के ये दो किस्से पढ़कर आप कभी हँसेंगे तो कभी माथा पीटेंगे

locationआगराPublished: Aug 19, 2018 08:30:37 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

यह तो पुलिस बताएगी कि गलत किसकी है, लेकिन सास-बहू के ये दो किस्से अनोखे हैं।

saas bahu

saas bahu

आगरा। सास और बहू के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। सास-बहू में झगड़ा आम बात है। हम यहां आपको सास-बहू के दो ऐसे किस्से बता रहे हैं, जो आप पहली बार पढ़ेंगे। इन किस्सों को पढ़कर कभी आपको हँसी आएगी, तो कभी माथा पीटेंगे। यह तो पुलिस बताएगी कि गलत किसकी है, लेकिन किस्से अनोखे हैं।
यह भी पढ़ें

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से मंगा रहे हैं मोबाइल फोन तो पढ़ लें ये खबर…

किस्सा नम्बर-1

एटा निवासी युवती की शादी 2017 में ट्रांस यमुना फेस-2, आगरा में एक युवक से हुई। शादी के कुछ दिन तक को पति औऱ सास ने खूब स्नेह दिखाया। फिर वह अपने मायके चली गई। दो माह बीत गए। सास और पति का प्यार देखकर उसका मन मायके मे नहीं लग रहा था। पति बुलाने नहीं आया। पत्नी ने ससुराल फोन किया कि लिवा ले जाएं। फिर ससुर लेने आया। ससुराल में आते ही सास ने अपना सास वाला रूप दिखाना शुरू कर दिया। आरोप है कि पति से बात नहीं करने देती है। पति भी कुछ नहीं सुनता है। बहू शिकायत लेकर आशा ज्योति केन्द्र पहुंचे। साथ में ससुर था। ससुर का कहना है कि उसने बहू का पक्ष लिया तो पत्नी और बेटा विरोध करने लगे। आशा ज्योति केन्द्र की प्रभारी दीप शिखा का कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत की जाएगी। आशा है मामला निपट जाएगा।
यह भी पढ़ें

जन्मदिन पार्टी में कुछ ऐसा हुआ कि चारों तरफ मच गयी चीख पुकार, देखें वीडियो

किस्सा नम्बर -2

सास-बहू के बीच झगड़े का किस्सा नम्बर दो तो कुछ अधिक ही रोचक है। खंदौली की रहने वाली युवती की शादी रामनगर पुलिया (शाहगंज, आगरा) निवासी युवक से हुई है। बहू का आरोप है कि सास घर के शौचालय में नहीं जाने देती है। कहती है कि बाहर जाओ। बाहर जाने में शर्म आती है। जब उसने विरोध किया तो सास ने मारपीट की और घर से निकाल दिया। पिछले 20 दिन में मायके खंदौली में रह रही है। पुलिस के सामने इस तरह का पहला मामला सामने आया है जब घर का व्यक्ति ही शौचालय का प्रयोग नहीं करने दे रहा है। सरकार घर-घर शौचालय बनवा रही है और यहां तो सास अपनी बहू को शौचालय को प्रयोग नहीं करने दे रही है। पुलिस के सामने इस तरह की शिकायत पहली बार आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो