scriptTroubled girl student stopped going to school in Agra | मनचले से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, रास्ता रोककर दोस्ती के लिए बनाता था दबाव | Patrika News

मनचले से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, रास्ता रोककर दोस्ती के लिए बनाता था दबाव

— आगरा के कमला नगर की रहने वाली है 10वीं की छात्रा, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश।

आगरा

Published: November 15, 2021 10:30:21 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में मनचले से परेशान एक 10वीं की छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। स्कूल के बारे में पूछने पर छात्रा ने परिजनों को पूरी बात बताई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें—

फाइनेंस कर्मचारी ने साथियों के साथ मिलकर स्वयं से लूट की रचना की लिखी थी स्क्रिप्ट, पुलिस ने किया खुलासा

कमला नगर का मामला
शहर के कमला नगर क्षेत्र निवासी एक छात्रा कक्षा 10 में पढ़ती है। छात्रा के मुताबिक विगत कई दिनों से एक मनचला उसका पीछा कर परेशान कर रहा था। उसने इंस्टाग्राम पर नाम बदलकर आईडी बनाई थी। छात्रा को फॉलो करने के बाद मैसेज भेजने लगा। स्कूल आते-जाते में रास्ता रोककर दोस्ती का दबाव डालने लगा। इसका छात्रा ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी। इससे दहशत में आई छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। यहां तक कि घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया। छात्रा की ऐसी हरकत देखकर परिजनों को कुछ शक हुआ। उन्होंने बेटी को पास बिठाकर पूछा तो उसने सारी बात परिजनों को बता दी। छात्रा को लेकर पिता थाने पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी।
यह भी पढ़ें—

आगरा के पैंटून पुल बनने के बाद दर्जनों गांवों को मिलेगा लाभ, आवागमन में मिलेगी राहत
Internet Pic
Internet Pic
एक माह से नहीं जा रही स्कूल
उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी दहशत के चलते एक माह से स्कूल नहीं जा रही है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम पर अन्नू नाम का युवक उसे फॉलो कर रहा था। मैसेज करता था। बाद में स्कूल आते-जाते समय मिलने लगा। उसने मना किया तो दोस्ती की कहने लगा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। अन्नू का असली नाम अनस है। उसने अन्नू नाम से आईडी बनाई थी। थाना कमला नगर के इंस्पेक्टर उत्तम चंद पटेल ने बताया कि पिता की तहरीर पर गरीब नगर, छत्ता निवासी अनस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। वह फरार हो गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.