scriptन्यू दक्षिणी बाइपास पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, तीन घायल | Truck Turned on New South By Pass | Patrika News

न्यू दक्षिणी बाइपास पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, तीन घायल

locationआगराPublished: Apr 20, 2019 06:08:21 pm

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एस एन भेजा है।

truck accident

न्यू दक्षिणी बाइपास पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, तीन घायल

आगरा। न्यू दक्षिणी बाइपास मलपुरा के गांव नगला सांवला पर शानिवार सुबह कार को बचाने के प्रयास में ट्रक अंसतुलित होकर पलट गया। हादसे में चालक घायल हो गया। वहीं न्यू दक्षिणी बाइपास पर डिवाइडर से टकरा कर बाइक गिर गई। जिस पर सवार पांच साल की बच्ची और किशोर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एस एन भेजा है।
ये है घटना

हरियाणा के होडल निवासी गोपाल पुत्र राजा ट्रक चालक है। मध्यप्रदेश के गुना निवासी जगदीश परिचालक है। दोनो ट्रक में चने लेकर भोपाल से दिल्ली जा रहे थे। तभी रास्ते में न्यू दक्षिणी बाइपास पर मलपुरा के नगला सांवला पर शानिवार सुबह साढे चार बजे ट्रक के बगल में एक कार आ गई। जिसे बचाने के प्रयास में ट्रक अंसतुलित होकर रोड पर पलट गया। चालक गोपाल ट्रक में बुरी तरह फंस गया। चीख पुकार सुन मौके पर राहगीरो की भीड लग गई। उन्होने ट्रक के नीचे फंसे चालक को किसी तरह बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर मलपुरा पुलिस पहुच गई। पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए आगरा भेज दिया।
डिवाइडर से टकराई बाइक

वहीं थाना सैंया के गांव जौनई निवासी बाॅबी पुत्र मुन्नालाल शादी समारोह में अपनी ननिहाल दाउजी गया था। शानिवार सुबह आठ बजे वह बाइक से अपने भतीजे बबलू व भतीजी संध्या को लेकर घर आ रहा था। रास्ते में न्यू दक्षिणी बाइपास पर स्थित मलपुरा के गांव लालउ पर उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में संध्या गम्भीर रूप से घायल हो गई। बबलू और बाॅबी को भी चोट आई। सूचना पर मलपुरा पुलिस आ गई। पुलिस ने घायलो को इलाज के लिए एस एन भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो