माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर में फेंके गए पत्थर

माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर में फेंके गए पत्थर
Demo Pic

Amit Sharma | Updated: 16 Apr 2017, 09:22:00 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा के मलपुरा में शरारती तत्वों के हौसले आए दिन बुलंद होते जा रहे हैं।

आगरा। मलपुरा में शरारती तत्वों के हौसले आए दिन बुलंद होते जा रहे हैं। कहीं बाबा साहेब की प्रतिमा खंडित हो रही है तो कहीं बजरंगबली की मूर्ति उखाड़ी जा रही है। लेकिन इस ओर मलपुरा पुलिस का कोई ध्यान नहीं है। शरारती तत्व मलपुरा में रोजाना कोई न कोई आपत्तिजनक घटना कर रहे हैं।

पुजारी से की अभ्रदता
इसी कड़ी में शानिवार शाम को इटोरा में स्थित एक मंदिर और धर्मशाला पर पत्थर फेंके गए। जिस पर मलपुरा पुलिस ने युवक को पकड़ कर जेल भेज दिया है। थाना मलपुरा के इटोरा में एक मंदिर और धर्मशाला बनी हुई है। मंदिर में पुजारी रामखिलाड़ी भी रहते हैं। शानिवार रात नौ बजे को कस्बा निवासी नागेन्द्र पुत्र बच्चू सिंह मंदिर पर पहुंच गया। वहां जाकर उसने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। कुछ पत्थर मंदिर में सो रहे पुजारी को भी जाकर लगे। हालांकि पुजारी को कोई चोट नहीं आई। लेकिन वह इससे दहशत में आ गए। उन्होंने युवक को पत्थर फेंकने से मना किया। लेकिन युवक पुजारी से अभद्रता करने लगा।

पुलिस ने युवक लिया हिरासत में
युवक ने पुजारी से गाली गलौज देना शुरू कर दिया। इस पर  पुजारी ने इसकी सूचना मंदिर के निर्माणकर्ता समाजसेवी मनमोहन गोयल को दी। सूचना मिलते ही मनमोहन गोयल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर पहुंचकर इसकी शिकायत ककुआ पुलिस से की। मौके पर पहुंची ककुआ पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में ले लिया। मामले में एसओ मलपुरा अनिल कुमार ने बताया है कि युवक का चालान कर उसे जेल भेज दिया गया है। मंदिर के निर्माणकर्ता समाजसेवी मनमोहन गोयल ने बताया है कि गांव के कुछ लोग मंदिर और धर्मशाला को घेरना चाहते हैं। इसीके चलते यह पत्थरबाजी की गई है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned