scriptभाजपा को मात देने के लिए राहुल गांधी ने बनाया बड़ा प्लान | Tularam sharma will meet Rahul gandhi | Patrika News

भाजपा को मात देने के लिए राहुल गांधी ने बनाया बड़ा प्लान

locationआगराPublished: Feb 28, 2018 08:57:13 am

मिशन 2019 के लिए श्रमिक नेताओं के साथ होगा दिल्ली में मंथन।

Tularam sharma will meet Rahul gandhi

Tularam sharma will meet Rahul gandhi

आगरा। भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव 2019 में मात देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा प्लान तैयार किया है। इस प्लान के तहत अब श्रमिक नेताओं से संपर्क किया जा रहा है। आगरा से श्रमिक नेता पंडित तुलाराम शर्मा को दिल्ली में बुलाया गया है। पत्रिका से बातचीत के दौरान तुलाराम शर्मा ने बताया कि इस मुलाकात में संगठन को मजबूत करने पर भी चर्चा होगी।
ये भी पढ़ें –

फैन की फरमाइश पर भड़का बॉलीवुड सिंगर का भाई, गर्दन पर मारा मुक्का

इन नेताओं को मिला निमंत्रण
पंडित तुलाराम शर्मा ने बताया कि आगरा से वे जा रहे हैं, इसके अलावा एटा , मैनपुरी, अलीगढ़ , हाथरस , बदायूं, बरेली, पीलीभीत, फिरोजाबाद के श्रमिक नेताओं को भी निमंत्रण मिला है। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस संगठन को किस तरह मजबूत किया जा सकता है, इस पर चर्चा होगी। श्रमिकों की हालत दिन व दिन खराब होती जा रही है। सरकार द्वारा श्रमिकों के हित में कोई कदम नहीं उठाया गया है, वहीं श्रमिकों को संजीवनी देने वाली योजना मनरेगा कांग्रेस की देन थी। भाजपा सरकार ऐसा कुछ भी नहीं कर रही है, जिससे श्रमिकों की हालत में सुधार आ सके।
ये भी पढ़ें –

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सामूहिक विवाह योजना में बताया सफल जीवन का राज

इस मामले में भी होगी चर्चा
पंडित तुलाराम शर्मा ने बताया कि असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को संगठित करने के मामले में भी इस बैठक में चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि श्रमिक वर्ग भी सरकार को बनाने में अहम भूमिका निभाता है, लेकिन सत्ता में आने के बाद राजनैतिक दल इस वर्ग को ही भूल जाते हैं। इसके अलावा शहर और ग्रामीण स्तर पर कांग्रेस के संगठन को किस तरह मजबूती प्रदान की जाए, इस बात पर भी मंथन होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो