scriptखांसी-जुकाम और बुखार से दो भाईयों की मौत, कोरोना के शक में लोगों ने बनाई पीड़ित परिवार से दूरी, जांच शुरू | Two brothers die due to fever cough suspect corona | Patrika News

खांसी-जुकाम और बुखार से दो भाईयों की मौत, कोरोना के शक में लोगों ने बनाई पीड़ित परिवार से दूरी, जांच शुरू

locationआगराPublished: Mar 28, 2020 05:18:45 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोरोना की दहशत के बीच आगरा के दो भाईयों ने दम तोड़ दिया। उन्हें बीते कुछ दिनों से खांसी-जुकाम और बुखार की शिकायत थी.

Corona

Corona

आगरा. कोरोना की दहशत के बीच आगरा के दो भाईयों ने दम तोड़ दिया। उन्हें बीते कुछ दिनों से खांसी-जुकाम और बुखार की शिकायत थी। शनिवार दोपहर 12 बजे एक भाई तो 12.30 बजे दूसरे भाई की मृत्यु हो गई। खांसी-जुकाम और बुखार के कारणों को जान गांव वालों में दहशत फैल गई हैं क्योंकि यह लक्षण कोरोना के हैं। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। स्वास्थ्य विभाग ने मामले की जांच शुरू कर दी है। क्योंकि यदि भाईयों की मृत्यु का कारण कोरोना निकल कर आता है तो मुमकिन है कि इसके संक्रमण में और लोग भी आए हों।
ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में नो टेंशन, आसान भाषा में जानें कैसे मिलेगा घर बैठे राशन

जानकारी के अनुसार प्रकाश नगर निवासी श्रमिक के पांच साल के बेटे को बीते 6-7 दिनों से खांसी, जुकाम व बुखार था। पिता को चिंता हुई तो वह पास के ही एक डॉक्टर से उसका इलाज कराने ले गए। इसके अतिरिक्त उनके दो साल के मासूम बेटे को भी तीन दिन पहले बुखार हो गया। उसका भी इलाज चल रहा रहा थ। लेकिन शनिवार को दोपहर को 12 बजे बड़े बेटे की हालत बिगड़ गई। इससे पहले कुछ समझ आता बेटे की मौत हो गई। इसके 30 मिनट बाद ही छोटे बेटे ने भी आखिरी सांस ली। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। दहशत में आए मोहल्ले के लोगों ने उनके घर से दूरी बना ली है। सूचना पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई है। मौत के कारणों की जांच कर रही है।
आपको बता दें कि आगरा में आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिन्हें आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो