scriptTwo medical girl student arrested for drug trafficking in Agra | नशीली दवाओं की तस्करी करने वाली मेडिकल छात्राओं की ऐसी कहानी, इसे पढ़कर आप भी रह जाएंगे हैरान | Patrika News

नशीली दवाओं की तस्करी करने वाली मेडिकल छात्राओं की ऐसी कहानी, इसे पढ़कर आप भी रह जाएंगे हैरान

- कुख्यात जयपुरिया गिरोह के लिए काम करती थीं छात्राएं, दबिश देने गई टीम पर छात्राओं ने छोड़ दिए थे कुत्ते।

आगरा

Published: May 27, 2021 01:20:05 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। ताजमहल की नगरी कहे जाने वाले शहर आगरा में नशीली दवाओं का कारोबार बड़े स्तर पर चलता रहा है। इसका खुलासा छापेमारी के दौरान हुआ। मेडिकल की छात्राएं भी नशे की दवाओं की तस्करी में शामिल थीं। वह जयपुरिया गिरोह के लिए काम करती थीं। दोनों छात्राओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
यह भी पढ़ें—

डॉक्टर के घर में हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, एक बदमाश गिरफ्तार

19 दिसंबर से थीं फरार
बता दें कि नशीली दवाओं के तस्कर जयपुरिया गैंग के सरगना पंकज गुप्ता के घर कमलानगर पर 19 दिसंबर 2020 को ड्रग विभाग ने पुलिस के साथ छापेमारी की थी। छापेमारी में उनका बेटा अमन कांत गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। घर में मौजूद उसकी मां रीता गुप्ता दो बेटियां श्रुति और आकांक्षा पुलिस कसे चकमा देकर भाग गई थीं। दोनों बहनों ने पुलिस पर घर में बंधे पालतू कुत्ते छोड़ दिए थे। जिनसे बचने के लिए पुलिस प्रयास करती रही और दोनों बहनें मां को साथ लेकर फरार हो गई थीं। दोनों बहनों ने नशीली दवाओं को दूसरों की छत पर फेंक दिया था। दोनों बहनों की पुलिस तलाश कर रही थी।
यह भी पढ़ें—

ब्लैक फंगस से पीड़ित महिला को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराने से किया इंकार, अधिकारी भी लौटे वापस
drug supply
पकड़ी गईं दोनों छात्राएं
बीडीएस कर रही है एक छात्रा
ड्रग निरीक्षक नरेश मोहन दीपक ने बताया कि श्रुति और आकांक्षा नशीली दवा ड्रमाडोल हाइड्रो क्लाराइड की रिपैकिंग करती थीं। जिनमें एक श्रुति गुप्ता बीडीएस (मेडिकल) की पढ़ाई कर रही थी। दवाओं की पैकिंग कर उन्हेंं ट्रांसपोर्ट तक सप्लाई करने में सहयोग करती थीं। इस मामले में इंस्पेक्टर कमला नगर नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि नशीली दवाओं की तस्करी में अब तक आठ लोगों को जेल भेजा जा चुका है। सरगना पंकज गुप्ता की निशानदेही पर करीब सात करोड़ का माल जब्त किया गया है। रीता गुप्ता और अनिल करीरा नामक दो आरोपी फरार हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Padma Awards 2022: जनरल बिपिन रावत-कल्याण सिंह को मरणोपरांत पद्म विभूषण, गुलाम नबी आजाद को पद्म भूषण, देखें पूरी सूचीRepublic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.