कारोबारी को जेल भेजने के मामले में दो दरोगा पर गिरी गाज

कारोबारी को जेल भेजने के मामले में दो दरोगा पर गिरी गाज

Dhirendra yadav | Publish: Jan, 13 2018 07:52:23 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

एसएसपी आगरा ने इस मामले में दो दरोगा को निलंबित कर दिया है।

आगरा। कमला नगर निवासी इंडिया कास्टिंग हाउस परिवार के विनोद अग्रवाल को न्यू आगरा पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस ने फ्लैट धोखाधड़ी के मामले में कारोबारी को जेल भेजा है। इस मामले में भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया, मेयर नवीन जैन के साथ भाजपा नेताओं ने एसएसपी आवास का घेराव कर जमकर हंगामा किया। एसएसपी आगरा ने इस मामले में दो दरोगा को निलंबित कर दिया है।


ये है मामला
पुलिस ने विनोद अग्रवाल को शैलेंद्र अग्रवाल गैंग का सदस्य बनाया और गैंगस्टर का चार्ज लगा दिया। जिसमें चार लोगों को रखा गया। शैलेंद्र अग्रवाल उसका ***** शैलेंद्र, विनोद अग्रवाल और विकास जिंदल। इन पर गैंगस्टर का मुकदमा लिखा गया। गैंगस्टर जिलाधिकारी कार्यालय से मंजूर हो गया और इस मुकदमे की विवेचना न्यू आगरा थाने भेजी गई। न्यू आगरा एसएसआई जितेंद्र द्विवेदी ने विनोद अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को उन्हें जेल भेज दिया गया। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि धोखाधड़ी का मुकदमा उनसे पहले का है। मामला गंभीर है। शिकायत मिली है। वह पूरे प्रकरण की जांच करा रहे हैं।

एससपी ने उठाया सख्त कदम
भाजपा सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया, मेयर नवीन जैन सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता एसएसपी आवास का घेराव किया। भाजपा नेताओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़े सवाल खड़े कर दिए, जिसके बाद एसएसपी आगरा अमित पाठक ने उपनिरीक्षक अरविंद कुमार और हरेन्द्र मलिक को निलंबित कर दिया है। दोनों विवेचकों पर वादिया दीप्ति गुप्ता पत्नी रजित गुप्ता निवासी विजय नगर कॉलोनी थाना हरीपर्वत के मुकदमा संख्या 326 17 में लापरवाही का आरोप है।

ये भी पढ़ें -

भाजपाइयों का पुलिस पर हल्ला बोल, बैकफुट पर आई पुलिस

चोरी होने के बाद यहां पहुंचती है आपकी बाइक

ये भी पढ़ें -

पत्रिका अभियानः हेल्दी वेंडर-हेल्दी फूड.., इस खाने से आप पड़ सकते हैं बीमार

यूपी पुलिस के ये हैं स्टार तेजस, चेतक और सोनू की कहानी, देखें वीडियो

Ad Block is Banned