scriptदो पत्नियों के भंवर में फंसा पति, रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर किया सुसाइड | two wives husband commits suicide due to domestic disputes | Patrika News

दो पत्नियों के भंवर में फंसा पति, रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर किया सुसाइड

locationआगराPublished: Jul 23, 2021 01:19:36 pm

Submitted by:

lokesh verma

आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र में दो पत्नियों के झगड़े से परेशान पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या।

agra.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. दो पत्नियों की किचकिच से परेशान एक व्यक्ति की आत्महत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित श्रीकृष्ण ने देर रात जेके नगर स्थित मकान में कमरा बंद कर फांसी लगा ली। जब सुबह इसकी जानकारी परिजनों को मिली तो हाहाकार मच गया। इसके बाद आनन-फानन में ग्रामीण श्रीकृष्ण का शव पोइया गांव ले गए और अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें- सहारनपुर में दलित युवक की जबरन दाढ़ी-मूछ कटवाने का मामला सामने आया, भीम आर्मी में गुस्सा

दरअसल, यह घटना आगरा-अलीगढ़ हाईवे स्थित पोइया गांव की है। जहां के रहने वाले 45 वर्षीय श्रीकृष्ण ने दो विवाह किए थे। पहली पत्नी पोइया गांव में ही रहती है। पुलिस के अनुसार, दो पत्नियों के चलते आए दिन परिवार में विवाद होता था। श्रीकृष्ण काफी समय से दूसरी पत्नी के साथ जेके नगर में किराए पर रहता था। बताया जा रहा है कि इसके बावजूद आए दिन गृहक्लेश होता था। दो पत्नियों की किचकिच से तंग आकर बुधवार देर रात श्रीकृष्ण ने जेके नगर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
गुरुवार सुबह जब परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो हाहाकार मच गया। इसके बाद कमरे का दरवाजा लोहे का होने के चलते दीवार तोड़कर उसका शव कमरे से बाहर निकाला गया और आनन-फानन में ग्रामीण उसके शव को पोइया गांव अंत्येष्टि के लिए ले गए। अंतिम संस्कार की तैयारी चल ही रही थी कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खंदौली थाना प्रभारी अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया कि ग्रामीण चुपचाप शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे। सूचना मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो