scriptखेत में पशु घुसने पर चाचा ने भतीजे को भाला घोंपकर की हत्या | Uncle murdered nephew by spear in Firozabad | Patrika News

खेत में पशु घुसने पर चाचा ने भतीजे को भाला घोंपकर की हत्या

locationआगराPublished: Feb 22, 2021 12:33:29 pm

Submitted by:

arun rawat

— यूपी के फिरोजाबाद का मामला, पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

Murder

Murder

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक चाचा ने भतीजे की भाला मारकर हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गया। पुलिस आरोपी चाचा की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि चाचा के खेत में पशु घुसने से नाराज होकर चाचा ने यह कदम उठाया।
यह भी पढ़ें—

प्रधान के पिता का शव तीन दिन बाद नहर से बरामद, जमीनी विवाद को लेकर थे परेशान

चाचा—भतीजे में पहले से चल रहा था विवाद
दरअसल पूरा मामला थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हरगनपुर की है। यहां रहने वाले राम प्रवेश पुत्र पातीराम का खेत में पशु घुसने को लेकर रविवार रात्रि चाचा से विवाद हो गया था। आरोप है कि तभी चाचा ने भतीजे की पिटाई करने के साथ ही उसके पेट में भाला मार दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे शिकोहाबाद के संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा। इस मामले में सीओ शिकोहाबाद बलदेव सिंह खनेड़ा का कहना है कि इस घटना को लेकर शिकोहाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपी मृतक का चाचा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो