केंद्रीय मंत्री की बहन को जान से मारने की धमकी

Amit Sharma

Publish: Sep, 16 2017 07:20:25 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
 केंद्रीय मंत्री की बहन को जान से मारने की धमकी

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को जान से मारने की धमकी दी गई है।

बरेली। केंद्रीय मंत्रमुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को सरेआम महिला थाने के पास जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।फरहत नकवी ने इस मामले में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।फरहत नकवी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

मुख्तार अब्बास नकवी की बहन हैं फरहत

फरहत नकवी ने बताया कि वो शनिवार को किसी काम से परिवार परामर्श केंद्र गई हुई थी।जहां से वो मैट्रो रिक्शे से चौकी चौराहे की तरफ जा रही थी। परामर्श केंद्र से लौटते समय कार सवार तीन युवकों ने उनका पीछा किया और रिक्शे के पास कार लगाकर उनको गालियां दी। जैसे ही वो चौकी चौराहे पहुंची तो कार सवार युवक ने इशारे से उनको अपने पास बुलाया इसके साथ ही उन्होंने बताया कि महिला थाना पास होने के कारण वो कार के पास गई तो युवक ने उनको जान से मारने की धमकी दी।जब फरहत नकवी ने शोर मचाया तो कार सवार युवक गालियां देते हुए मौके से फरार हो गए।

तलाकशुदा महिलाओं के लिए करती हैं कार्य

इस घटना के बाद फरहत नकवी कोतवाली पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। फरहत नकवी का कहना है कि वो तलाकशुदा महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए मेरा हक नाम की संस्था चलाती हैं जिसके कारण उनसे बहुत लोग रंजिश रखने लगे हैं।हो सकता हो उनमें से ही किसी ने ये हरकत की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक बार पहले भी उनके साथ घटना हो चुकी है।

एफआईआर दर्ज

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गीतेश कपिल ने बताया कि इस मामले में फरहत नक़वी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और मामले की जांच शुरू हो गयी है।

 
बन्द थे सीसीटीवी कैमरे

चौकी चौराहे पर पुलिस ने सात सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं लेकिन घटना के समय लाइट न आने के कारण कैमरे बन्द थे। अब पुलिस आस पास की दुकानों में लगे कैमरों की मदद से आरोपियों को तलाश करने की कोशिश कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned