scriptBIG NEWS: अमित शाह के चहेते इस सांसद पर नहीं आया फोन, मंत्री बनने पर संशय | Union minister Updated Latest list SP singh baghel agra MP | Patrika News
आगरा

BIG NEWS: अमित शाह के चहेते इस सांसद पर नहीं आया फोन, मंत्री बनने पर संशय

लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे कार्यकाल के लिए कुछ ही देर में शपथ लेंगे।

आगराMay 30, 2019 / 04:57 pm

धीरेंद्र यादव

Union minister

Union minister

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे कार्यकाल के लिए कुछ ही देर में शपथ लेंगे। चर्चा है कि पीएम मोदी के कैबिनेट में इस बार अनुभव के साथ ही युवा शक्ति नजर आएगी। पीएम मोदी और अमित शाह की बैठक के बाद संभावित मंत्रियों के नाम तय हो गये। इनके पास फोन करके पीएम मोदी से मिलने के लिए बुलाया गया, लेकिन इन सबके बीच बड़ी खबर ये है कि अमित शाह के चहेते आगरा के सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल पर अभी तक फोन नहीं आया है।
चल रही थी चर्चा
ब्रज क्षेत्र में 13 में से 12 सीटों पर कमल खिला। जीत के बाद चर्चा शुरू हो गई, कि मंत्री पद की दौड़ में कौन कौन शामिल हैं। सबसे बड़ी चर्चा चली, उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल के बारे में, जिनको आगरा से एसएसी आयोग के चेयरमैन डॉ. रामशंकर कठेरिया का टिकट काटकर मौका दिया गया। प्रो. एसपी सिंह बघेल का मोदी की टीम में शामिल होना लगभगत तय माना जा रहा है, लेकिन फोन न आने से उनके मंत्री बनने पर संशय है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।
इनके नाम पर भी चर्चा
आगरा के सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल के साथ ही फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर के नाम को भी लेकर चर्चा चल रही है। राजकुमार चाहर ने पीएम मोदी से भी अधिक मतों से जीत दर्ज की है, जिसके बाद उनका नाम चर्चा में उछला। हालांकि सभी सांसद अभी दिल्ली में हैं। फोन पर कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो