यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या का नहीं खुला राज, ये बोले अधिवक्ता, देखें वीडियो

यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या का नहीं खुला राज, ये बोले अधिवक्ता, देखें वीडियो
Darvesh yadav

Dhirendra yadav | Publish: Jun, 13 2019 06:21:50 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

दीवानी के वरिष्ठ अधिवक्ता हेमेन्द्र शर्मा ने बताया कि दीवानी में जो भी हुआ, वो बेहद दुखद है। शोक के कारण सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे।

आगरा। यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या के बाद दीवानी परिसर (जिला एवं सत्र न्यायालय) में हर ओर अधिवक्ताओं में इस गोली कांड की ही चर्चाएं थीं। अधिवक्ताओं में ये बहस होती नजर आई कि आखिर इस हत्याकांड के पीछे कारण क्या रहा। जो अधिवक्ता एक दूसरे के इतने घनिष्ठ थे, उनमें किस बात का विवाद था कि ये दुखद वारदात हुई। दीवानी में पहुंची पत्रिका टीम ने कुछ अधिवक्ताओं से बात की, तो अधिवक्ताओं ने कुछ इस प्रकार के जवाब दिये।

यह भी पढ़ें
यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या के बारे में बताते हुए रो पड़े ये अधिवक्ता, देखें वीडियो

ये बोले हेमेन्द्र शर्मा
दीवानी के वरिष्ठ अधिवक्ता हेमेन्द्र शर्मा ने बताया कि दीवानी में जो भी हुआ, वो बेहद दुखद है। गुरुवार सुबह दीवानी तो खुली, लेकिन शोक के कारण सभी अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। उन्होंने बताया कि सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था। यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष चुनने के बाद जब दरवेश यादव दीवानी में पहुंची, तो अधिवक्ताओं ने उनका जोशीला स्वागत किया। दरेवश यादव को गोली मारने के आरोपी अधिवक्ता मनीष शर्मा ने भी उनका स्वागत किया था, लेकिन कुछ ही समय बाद माहौल बदल गया।
यह भी पढ़ें

यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश की हत्या के बाद दीवानी परिसर में दिखा ऐसा नजारा, पकड़ा गया संदिग्ध, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें

दरवेश यादव हत्याकांड: अखिलेश पहुंचे चांदपुर, राज्यपाल राम नाईक को लेकर दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

ये बताया घटना का कारण
दोनों एक साथ चैम्बर में बैठते थे। दोनों ने एक दूसरे को सपोर्ट किया है। दोनों के बीच क्या विवाद हुआ, ये किसी को समझ में नहीं आ रहा है। बता दें कि यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव को 12 जून, 2019 को दीवानी परिसर में साथी अधिवक्ता मनीष शर्मा ने गोली मार दी। इसके बाद अधिवक्ता मनीष शर्मा ने खुद को भी गोली मार ली। अधिवक्ता मनीष शर्मा की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

दरवेश यादव हत्याकांड से बढ़ा सियासी तापमान, पाठक ने बताया कानून का राज तो अखिलेश बोले न्याय की आस बेमानी

darvesh singh
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned