सांसद का टिकट कटवाने मेरठ पहुंचे भाजपाई, करेंगे शाह से मुलाकात

सांसद का टिकट कटवाने मेरठ पहुंचे भाजपाई, करेंगे शाह से मुलाकात

Abhishek Saxena | Publish: Aug, 12 2018 12:56:29 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

मेरठ में हो रही भारतीय जनता पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक में आगरा से पहुंचे भाजपा नेता

आगरा। यूपी में लोकसभा की 73 सीटें जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी इस बार इससे अधिक सीटें जीतने का दावा और दम भर रही है। भले ही अमित शाह ने अभी तक सांसदों के टिकट कटने पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन, भाजपा के अंदर 2019 के लिए सांसदों के प्रति रोष व्याप्त है। मेरठ में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। वहीं आगरा से भाजपा नेता मेरठ में सांसदों की टिकट कटवाने के लिए रवाना हुए हैं।

2019 की तैयारियां युद्धस्तर पर शुरू

भारतीय जनता पार्टी ने 2019 की तैयारियां युद्धस्तर पर शुरू की है। आगरा में आए अमित शाह ने यूपी जीत के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र दिए थे। कार्यकर्ता बहुत कुछ कहना चाहते थे लेकिन, वर्तमान सांसद और उनके कम समय के चलते अपनी बात नहीं रख सके। अब कार्यकारिणी की बैठक में कार्यकर्ता अपनी बात रखने के लिए मौके की तलाश में है। सूत्रों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी में आगरा के अंदर इन दिनों बड़ी खाई हो गई है। जिसे पाटने की सारी कोशिशें नाकाम हो गईं हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सामने सब कुछ ठीक दिखाने की कोशिश की गई थी। लेकिन, शाह के जाने के बाद फिर से रार सामने आई। अमित शाह ने अभी तक वर्तमान सांसदों के टिकट काटने की बातें नहीं की है। कुछ कार्यकर्ता बदलाव चाहते हैं। इसलिए टिकट कटवाने की जुगत भिड़ा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: इस आईपीएस अफसर ने महज कुछ ही घंटे में अतिक्रमण से मुक्त कराई एमजी रोड, तस्वीरें हुई वायरल

लोकसभा में दिखेगी रार
आगरा में यदि महागठबंधन हुआ तो वर्तमान सांसदों को सीट निकालने में मुश्किलें पेश आ सकती है। पार्टी चाहती है कि आगरा की दोनों सीटों पर भाजपा जीत हासिल करे। ऐसे में टिकट को लेकर लंबी जद्दोजहद होना तय माना जा रहा है।

Ad Block is Banned