BREAKING: बहन से नंबर आए कम, तो भाई ने उठाया बड़ा कदम 

BREAKING: बहन से नंबर आए कम, तो भाई ने उठाया बड़ा कदम 

Dhirendra yadav | Publish: Jun, 10 2017 08:44:00 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

सिर्फ 5 फीसद नंबर आए थे बहन से कम। 

आगरा। यूपी बोर्ड हाईस्कूल परीक्षा में बहन के नंबर अधिक आए, तो भाई ने फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस तक कोई सूचना नहीं पहुंचने दी गई। परिजनों ने लड़के के शव को फंदे से उतारा, चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किए जाने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

यहां का है मामला
मामला थाना जगदीशपुरा के बोदला क्षेत्र का है। यहां के निवासी सोहन लाल का 16 वर्षीय पुत्र हाईस्कूल का छात्र था। दौलतराम की पुत्री ने भी इसी क्लास के एग्जाम दिए थे। हाईस्कूल का रिजल्ट आया। दोनों भाई बहन पास थे। अंतर सिर्फ इतना था कि पुत्र के नंबर 70 फीसद और पुत्री के नंबर 75 फीसद रहे। ये बात कहीं न कहीं छात्र को अंदर से खाए जा रही थी। 

उठाया बड़ा कदम 
बताया गया है कि छात्र की बुआ घर आईं थी। बुआ ने दोनों भाई बहन को रिजल्ट देखा। दोनों की तारीफ की, लेकिन छात्र फिर भी संतुष्ट नहीं हुआ। बताया गया है कि रात को वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह जब परिजन जागे, तो उसका कमरा देर तक नहीं खुला। इसके बाद उसकी मां कमरे में पहुंची। दरवाजा अंदर से बंद था। बहुत प्रयास के बाद भी दरवाजा अंदर से नहीं खुला, तो परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजनों ने कमरे का  दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर का नजारा देख, परिजनों के होश उड़ गए। 

फंदे पर लटका हुआ था शव
छात्र का शव फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों में चीख पुकार मच गई। शोरगुल की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए। इस मामले में थानाध्यक्ष जगदीशपुरा ने पहुंचा, ऐसी सूचना पुलिस के पास नहीं पहुंची है। बताया गया है कि पुलिस से दूरी बनाते हुए परिजनों ने छात्र का अंतिम संस्कार कर दिया

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned