scriptयोगी कैबिनेट के विस्तार के बाद आई बड़ी खबर, इस नेता ने कराया मुंडन, हैरान करने वाला कारण | UP Cabinet Extension kisan neta shaym singh chahar ne mundane karaya | Patrika News

योगी कैबिनेट के विस्तार के बाद आई बड़ी खबर, इस नेता ने कराया मुंडन, हैरान करने वाला कारण

locationआगराPublished: Aug 21, 2019 03:36:00 pm

जब नए मंत्री शपथ ले रहे थे, उस दौरान आगरा में किसान नेता ने मुंडन करा दिया।

mundane karaya

mundane karaya

आगरा। राजभवन में योगी मंत्रिमंडल के 23 मंत्रियों को शपथ दिलाई गई। पांच मंत्रियों का प्रमोशन हुआ, तो कई नये चेहरे शामिल हुए। उधर जब नए मंत्री शपथ ले रहे थे, उस दौरान आगरा में किसान नेता ने सिर का मुंडन करा दिया। किसान नेता का आरोप है कि योगी सरकार में अधिकारी भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं।
ये भी पढ़ें – हॉस्पीटल के चेंजिंग रूम में पहुंचा डॉक्टर, नर्स से बोला मेरे सामने बदलो कपड़े, इसके बाद पूरे स्टाफ ने देखा ऐसा दृश्य जो…

इन पर गंभीर आरोप
किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने आज विकास भवन में आयोजित किसान दिवस की बैठक के दौरान अपने सिर का मुंडन करा दिया। किसान नेता का आरोप है कि कृषि अधिकारी ने किसानों के लिए आने वाली यूरिया और डीएपी में बड़ा घोटाला किया है, जिसकी वजह से अब किसानों को ब्लैक में ये दोनों खाद खरीदने पड़ रहे हैं। यूरिया का सरकारी मूल्य प्रति बोरी 267 रुपये है, जबकि किसान इस बोरी को 300 रुपये के हिसाब से खरीद रहा है।
ये भी पढ़ें – Yogi sarkar New minister डॉ. जीएस धर्मेशः कांग्रेस से भाजपा में आए, विधायक के बाद बने मंत्री

इस योजना में भी बड़ा घोटाला
वहीं किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने भूमि संरक्षण जन अधिकारी दिनेश यादव पर भी ट्रैक्टर वितरण योजना में घोटाले का आरोप लगाया है। किसान नेता का कहना है कि दिनेश यादव ने ट्रैक्टर खरीद के लिए मोटर साइकिल की आरसी जमा दिखाई हैं। वहीं उन्होंने अपनी पुत्री आकांक्षा के नाम से 16 लाख का ट्रैक्टर के नाम पर पेमेंट उठाया है। ये ट्रैक्टर धर्मेन्द्र के नाम पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो