scriptयूपी निकाय चुनाव जीतने के लिए कटवा दिए मुस्लिमों के वोट, देखें वीडियो | Up chunav 2017 Muslim Community vote cut Up nagar nigam election 2017 | Patrika News

यूपी निकाय चुनाव जीतने के लिए कटवा दिए मुस्लिमों के वोट, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Nov 22, 2017 07:00:35 pm

मुस्लिमों का आरोप है कि वे वोट नहीं डाल सकें, इसलिए उनके वोट कटवा दिए गए।

Muslim Community

Muslim Community

आगरा। यूपी निकाय चुनाव 2017 में जीत के लिए भाजपा ने बड़ी साजिश रची है। मुस्लिम अपने वोट नहीं डाल सकें, इसलिए उनके वोट कटवा दिए गए। ये आरोप है मुस्मिल मतदाताओं का। मंटोला में पहुंची पत्रिका टीम से बातचीत के दौरान मुस्लिम मतदाताओं ने बताया कि भाजपाइयों ने जान बूझकर उनका वोट कटवा दिया है। एक परिवार के दो सदस्यों के नाम तो लिस्ट में हैं, लेकिन बाकी सदस्यों के नाम गायब हैं।

ये बोले मतदाता
पत्रिका टीम ने यहां के मुस्लिम मतदाताओं से बात की, तो उन्होंने बताया कि भाजपा ने साजिश के तहत मुस्लिम मतदाताओं के वोट कटवाए हैं। यहां के रहने वाले समीमुउद्दीन ने बताया कि उनका नाम वोटर लिस्ट से गायब है। परिवार के एक सदस्य का नाम है, बाकी अन्य सदस्यों का नाम गायब कर दिया गया है। उन्होंने खुलकर कहा कि चुनाव जीतने के लिए ये भाजपा की साजिश है। मोहम्मद शहजान ने बताया कि वोट नहीं है। अधिकांश वोट गायब है। 10 में से दो नाम मतदाता सूची से गायब हैं। भाजपा ने चुनाव जीतने के लिए ये वोट कटवाए हैं। अमीरउद्दीन ने बताया कि भाजपा ने गायब करा दिए वोट, जिससे मुस्लिम वोट ही न कर सकें और उनका प्रत्याशी जीत जाए।
साजिश का शिकार हुए मुस्लिम
यहां के रहने वाले अब्दुल कलाम ने बताया कि मुसलमान भारतीय जनता पार्टी की साजिश का शिकार हुए हैं। ये हाल मंटोला का ही नहीं, बल्कि अन्य क्षेत्र जहां मुस्लिम मतदाता हैं, वहां पर भी है। राहुल नगर बोदला में भी बड़ी संख्या में मुस्लिम मतदाताओं के वोट वोटर लिस्ट से गायब कर दिए गए। ट्रांस यमुना कॉलोनी से भी ऐसी ही सूचना मिली।
कमिश्नर से की शिकायत
मुस्लिम मतदाताओं ने बताया कि कमिश्नर केराम मोहन राव जब यहां आए, तो उनसे इस बारे में शिकायत की गई, लेकिन वे भी लीपापोती करके चले गए। मतदाताओं का कहना है कि वोट डालते डालते बुजुर्ग हो गए, अब इस उम्र में आकर वोट कटा है, ये तो हैरत की बात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो