सीएम योगी जिस मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर 1076 की खुद कर रहे निगरानी, उसका ये वायरल ऑडियो सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Chief Minister Helpline number 1076 का हाल चौंकाने वाला, जानिये शिकायतकर्ता को क्या मिला जवाब

By: धीरेंद्र यादव

Published: 10 Jul 2019, 06:22 PM IST

Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी लोगों की शिकायत सुनने के लिए मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर 1076 की शुरुआत की, उसका हाल चौंकाने वाला है। हाल में सीएम योगी ने इस हेल्पलाइन की खुद निगराने करने का ऐलान भी किया था, इसके बाद आगरा के एक शिकायतकर्ता ने जब इस हेल्पलाइन पर अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए फोन किया, तो क्या जवाब मिला, सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें - Patrika News @6pm: भाजपा विधायक की पुत्री ने किया दलित युवक से प्रेम विवाह, मानसून से खिले किसानों के चेहरे, एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

ये की थी शिकायत
आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले हितेन्द्र पॉलीवाल ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर 1076 पर फोन किया। उनकी बात यूपी सीएम हेल्पलाइन पर तैनात सुनील से हुई। सुनील को हितेन्द्र ने बताया कि वे लगातार एक वर्ष से अपने क्षेत्र में आवारा कुत्तों की समस्या को लेकर शिकायत कर रहे हैं, लेकिन शिकायत का कोई निस्तारण नहीं हुआ है। इस दौरान सीएम हेल्पलाइन से बताया गया कि उनकी शिकायत दर्ज है और उस पर आख्या मिल चुकी है। जब शिकायतकर्ता ने बताया कि ये आख्या झूठी है, तो हेल्पलाइन से दोबारा शिकायत दर्ज कराने की कही गई, लेकिन दोबारा शिकायत दर्ज करने के लिए हेल्पलाइन से जवाब मिला, कि तकनीकि खराबी की वजह से ये शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती है, दोबारा फोन करें।

ये भी पढ़ें - इस बार मानसून देख झूमे किसान, इन फसलों में होगी बंपर पैदावार, देखें वीडियो

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned